एमएस धोनी और विराट कोहली ने नई जर्सी में यूं दिखाए तेवर, टीम इंडिया का फर्स्ट लुक Viral

0
441

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का अजेय अभियान जारी है. भारतीय क्रिकेट टीम के अभी तक हुए कुल 6 मुकाबलों में 5 मैच जीत चुकी है, जबकि एक मैच बारिश की वजह रद्द हो गया था. फिलहाल टीम इंडिया सेमीफाइनल पहुंचने के बिल्कुल करीब है. इंडिया का अगला मुकाबला मेजबान टीम इंग्लैड से रविवार को होगा. दोनों ही टीमों की जर्सी का कलर मिलता-जुलता है, जिसकी वजह से इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम नए कलेवर के साथ नई जर्सी में उतरने को तैयार है. फिलहाल उससे पहले टीम इंडिया का फर्स्ट लुक इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

कप्तान विराट कोहली, विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी और उनके अन्य साथी इंडियन क्रिकेट टीम की नई जर्सी में फोटोशूट कराया. जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर काफी धूम मचा रही है. इंग्लैंड के खिलाफ भारत अपना 7वां मैच खेलेगा. यदि वह यह मैच जीत जाता है तो सेमीफाइनल में जगह पक्की हो जाएगी. वहीं वर्ल्ड कप की दावेदार टीम मानी जा रही इंग्लैंड अभी तक सिर्फ 8 प्वाइंट के साथ चौथे स्थान पर है. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इंग्लैंड को अभी दो मैच जीतने होंगे.

इंग्लैंड को अभी तक पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ हार का सामने करना पड़ा. पांचवे स्थान पर बांग्लादेश की टीम है, जबकि पाकिस्तान 6वें स्थान पर है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ श्रीलंका अपना मैच गंवाने के बाद सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुका है. देखना होगा कि इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम नई जर्सी के साथ क्या विजय रथ जारी रखेगी या फिर इंग्लैंड जीत के साथ अपनी दावेदारी कायम बरकरार रखेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here