Ranu Mondal के बाद Lata Mangeshkar का गाना गाती 2 साल की बच्ची का वीडियो वायरल

0
47

Lata Mangeshkar का गाना गाकर इंटरनेट सेंसेशन बनीं Ranu Mondal की आज खूब चर्चा होती है। अब रानू मंडल के बाद दो साल की एक बच्ची का गाना वायरल हो रहा है। इस बच्ची ने लता का गाना ‘लग जा गले…’ गाया। 1964 की फिल्म ‘वो कौन थी’ के इस गाने को जिस मासूमियत और लय के साथ बच्ची ने गाया है, लोग उसके फैन हो गए हैं और वीडियो धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में बच्चे बिस्तर पर लेटी है और इस हिट गाने को गाने की कोशिश कर रही है।

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक क्लिपिंग जून में रिकॉर्ड की गई थी लेकिन सोशल मीडिया पर तब छाई जब 1 दिसंबर को एक सिंगर ने इसे पोस्ट किया। जिन्होंने भी इस क्लिप को देखा, उन्हें मजा आ गया। कोई ‘सुपर टैलेंटेड’, कोई ‘लवली’ को कोई ‘यूनिक’ कहकर बच्ची की तारीफ कर रहा है।

बता दें कि इस गाने में साधना और मनोज कुमार थे। इसे मदन मोहन ने कंपोज किया था और राजा मेहदी अली खान ने लिखा था जो कि 1966 की मेरा साया और 1948 की शाहीद जैसी फिल्मों के कंपोजिशन के लिए पहचाने जाते हैं।

लता मंगेश्कर को नवंबर की शुरुआत में चेस्ट पेन के कारण मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 90 साल की लता को आईसीयू में एडमिट किया गया था। आधिकारिक बयान में ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल ने कहा, ‘लता मंगेश्करजी को वायरल चेल्ट कंजेशन था। उनकी उम्र का ध्यान रखत हुए, सावधानियां बरतते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया ताकि सुनिश्चित किया जा सकतें कि उन्हें और इन्फेक्शन न हो। उनकी हालत स्थित हैं और सुधार हो रहा है।’

हालांकि लता काफी समय से लाइम लाइट से दूर थी। लेकिन रानू मंडल के इंटरनेट सेंसेशन बनने के बाद फिर सुर्खियों में आईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here