Zomato के डिलीवरी बॉय पर कुत्ता चोरी करने का आरोप, महिला ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद

0
60

पुणे से एक कुत्ते के चोरी होने का मामला सामने आया है. कुत्ते को पालने वाले दंपति का आरोप है कि उसे ZOMATO का डिलीवरी बॉय उठाकर ले गया. जानाकरी के मुताबिक कुत्ता घर के बाहरी हिस्से में खेल रहा था. कुत्ते के मालिक घर के अंदर थे. थोड़ी देर बाद जब वह बाहर आए तो उन्होंने देखा कि कुत्ता वहां से गायब है. उन्होंने आस पास कई लोगों से पूछा पर कुछ पता नहीं चला. वहीं कुछ देर बाद उन्हें पता चला कि ZOMATO का डिलीवरी उनके कुत्ते को उठाकर ले गया है.

मामला पुण के कार्वे रोड का है जहां महिला वंदना शाह अपने पति के साथ मकान में रहती है. उन्होंने बीगल प्रजाति के नन्हे कुत्ते को पाल रखा था जिसका नाम डोट्टू था. वंदना ने बताया कि सोमवार को उन्होंने कुत्ते को घर के बाहरी हिस्से में खेलने के लिए छोड़ दिया लेकिन बाद में वो वहां से गायब हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दंपति ने अपने कुत्ते को काफी ढूंढा. उन्होंने उसकी तस्वीर Zomato के कुछ डिलीवरी बॉय को भी दिखाई जिनमें से एक ने कहा कि एक डिलीवरी बॉय अपने साथ उनके कुत्‍ते को ले जाते देखा गया है. वंदना ने तुरंत उसका नाम और नंबर लिया.

इसके बाद वंदना ने उस डिलीवरी बॉय को फोन किया जिसमें उसने कुत्ते को ले जाने की बात स्वीकार कर ली. लेकिन जैसे ही वंदना ने उसे कुत्ते को लौटाने के लिए कहा तो वो बहाने बनाने लगा और कहा कि वो कुत्ते को अपने गांव भेज रहा है. दंपति ये सुनकर हैरान रह गए. उन्होंने पैसे लेकर कुत्ते को लौटाने के लिए कहा लेकिन डिलीवरी बॉय नहीं माना और फोन स्वीच ऑफ कर दिया.

खबरों की मानें तो दंपति ने दावा किया कि जब वो मामले की शिकायत लेकर थाने गए तो पुलिस ने ही केस दर्ज नहीं किया. आखिरकर हारकर वंदना ने अपने ट्विटर पर कुत्‍ते की फोटो और तुषार की जानकारी जोमैटो को टैग करते हुए शेयर की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here