Amazon Great Indian Festival Sale 2020: अमेज़न सेल के Offers में इतना मिलेगा डिस्‍काउंट

0
108

अमेज़न इंडिया की सेल 19 से 22 जनवरी तक चलेगी। इसके प्राइम मेंबर्स को 12 घंटे पहले यानी 18 जनवरी की दोपहर 12 बजे से ही एक्‍सक्‍लूसिव अर्ली एक्‍सेस मिलेगा। इसमें कस्‍टमर सैकड़ों कैटेगरीज में से करीब 20 करोड़ प्रोडक्‍ट्स की खरीदारी कर सकते हैं। इसमें वे स्‍मार्टफोन, कंज्‍यूमर इलेक्ट्रिॅानिक्‍स, फैशन और ब्‍यूटी, होम, किचन, टीवी, लार्ज एप्‍लाइंस और रोजमर्रा की ज़रूरी चीजों के ऑफर पा सकते हैं। सेल के Key Offers सामने आ चुके हैं। जानिये किस प्रोडक्‍ट पर आपको कितने डिस्‍काउंट का फायदा मिलेगा।

– सेल में अगर कस्‍टमर SBI Credit cards से शॉपिंग करते हैं तो उन्‍हें EMI पर तुरंत 10 प्रतिशत का डिस्‍काउंट मिलेगा।

– कस्‍टमस्र बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड, अमेज़ॅन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड का यूज करके बिना कॉस्ट ईएमआई के साथ 12 करोड़ से अधिक प्रोडक्‍ट की खरीदारी कर सकते हैं और डेबिट और क्रेडिट कार्ड सिलेक्‍ट कर सकते हैं।

– लेटेस्ट और टॉप सेलिंग स्मार्टफोन पर 40 परसेंट डिस्‍काउंट मिलेगा।

– इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 6000 से अधिक डील्‍स हैं। इसमें लैपटॉप और टैबलेट की रेंज 99 रुपये से, हेडफोन 299 रुपये से, पेन ड्राइव और मेमोरी कार्ड 199 रुपये से और स्पीकर की रेंज 499 रुपये से शुरू होगी।

– आकर्षक EMI के साथ 4749 रुपये की रेंज से शुरू होने वाले TV और एप्‍लाइंसेज पर ऑफर मिलेगा।

– इको, फायर टीवी और किंडल पर 45 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट है।

इस सेल में ग्राहकों को कुछ बड़े मोबाइल ब्रांड्स पर अच्‍छी सेविंग का मौका है। इनमें वनप्लस, सैमसंग, श्याओमी, ऐपल, वीवो, ओप्पो, नोकिया, ऑनर, हुआवेई जैसे कुछ सबसे बड़े मोबाइल ब्रांडों पर बड़ी बचत के चांस है। अमेज़ॅन का कहना है कि इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड जैसे एचपी, जेबीएल, बोस, सोनी, एलजी, बीपीएल, टीसीएल, बॉश, व्हर्लपूल, वोल्टास जैसे घरेलू प्रोडक्‍ट्स के ब्रांड्स पर भी अच्‍छा डिस्‍काउंट मिल सकता है।

ग्राहकों को इको रेंज, फायरटीवी स्टिक और किंडल ईराडर्स पर अमेज़न डिवाइसेस पर डील मिल सकती है। वे हाल ही में लॉन्च किए गए इको इनपुट पोर्टेबल स्मार्ट स्पीकर और ओनिडा फायर टीवी एडिशन स्मार्ट टीवी पर भी शानदार डील हासिल कर सकते हैं।

The Amazon Great Indian Sale 2020 कस्‍टमर्स को इंडियन सिलेक्‍शन की एक रेंज भी ऑफर करने जा रही है। इसमें खास बात यह होगी कि सेल में ना केवल बड़े ब्रांड शामिल किए जाएंगे, बल्कि छोटे और मझोले बिजनेस के प्रोडक्‍ट्स को भी जगह मिलेगी। इनमें हेल्‍थ, फूड से लेकर ट्रेडिशनल हैडक्राफ्ट और इंडियन स्‍टार्ट-अप्‍स को बेहतर जगह दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here