अंबाती रायुडू व केदार जाधव जैसे दिग्गज का सफर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खत्म, होंगे रिलीज!

0
84

IPL 2020 की नीलामी से ठीक पहले तीन बार खिताब जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स अपने कुछ स्टार खिलाड़ी केदार जाधव, अंबाती रायुडू और मुरली विजय समेत कुछ अन्य खिलाड़ियों को रिलीज करने जा रही है। खबरों पर भरोसा करें तो सीएसके ने फैसला किया है कि वो आइपीएल सीजन 2018 के स्टार खिलाड़ी अंबाती रायुडू और भारतीय टीम के बल्लेबाज केदार जाधव को टीम से बाहर करने का फैसला कर लिया है।

टीम में मौजूद लोकल खिलाड़ी मुरली विजय को भी रिलीज किए जाने का फैसला लिया गया है। मुरली विजय को आइपीएल सीजन 2019 में टीम में शेन वॉटसन और फॉफ डुप्लेसिस की मौजूदगी में ओपनिंग बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिल पाया था। रिपोर्ट की मानें तो अंबाती रायुडू और केदार जाधव को नीलामी पूल में वापस रखा जा रहा है जिससे कि उन्हें सस्ते दाम पर वापस लाया जा सके।

आइपीएल का ऑफ सीजन ट्रेड विंडो 14 नवंबर तक खुला रहेगा और सभी फ्रेंचाइजियों को रिटेन किए गए साथ ही रिलीज किए गए खिलाड़ियों के फाइनल नाम इस तारीख तक जमा कराना है। सीएसके ने इन तीन खिलाड़ियों के अलावा लेग स्पिनर करन शर्मा और तेज गेंदबाज शर्दुल ठाकुर को भी रिलीज करने की तैयारी कर ली है। पिछले सीजन में शर्दुल ठाकुर ने कई अहम मौकों पर खूब रन लुटाए थे। वहीं करन शर्मा को इमरान ताहिर की मौजूदगी में पिछले सीजन यानी 2019 में ज्यादा मौके नहीं मिल पाए थे।

इन सबके अलावा फ्रेंचाइजी की नजर इन क्रिकेटरों के भुगतान पर भी है। करन शर्मा को सीएसके ने साल 2018 में पांच करोड़ रुपये में खरीदा था जबकि तेज गेंदबाज शर्दुल ठाकुर को टीम में दो करोड़ रुपये देकर खरीदा गया था। आपको बता दें कि MS Dhoni की कप्तानी में ये टीम तीन बार आइपीएल चैंपियन बन चुकी है और पिछले सीजन में भी फाइनल तक पहुंची थी जहां मुंबई ने इसे हराकर चौथी बार खिताब पर कब्जा किया था।       

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here