अमिताभ बच्चन ने ली राहत भरी सांस, रिकवर हुए अकाउंट से किया यह पहला ट्वीट

0
64

बॉलिवड के दिग्‍गज एक्‍टर अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट सोमवार रात हैक कर लिया गया था। उसके 24 घंटे के अंदर उनका अकाउंट र‍िकवर कर लिया गया। रिकवर करने के बाद उनके बायो को बदला गया तथा हैकर्स द्वारा किए गए ट्वीट को भी हटाया गया। 

महानायक ने मंगलवार सुबह अपना पहला ट्वीट किया। अपने पहले ट्वीट में अमिताभ ने ल‍िखा, सिर्फ शब्दों से न करना, किसी के वजूद की पहचान हर कोई , उतना कह नही पाता जितना समझता और महसूस करता है…। बिग बी के इस ट्वीट के बाद से उनके फैंस ने राहत की सास ली और ढेर सारे कमेंट्स की बौछार भी की। उनके ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा- T 3191 लिखा मतलब सर ने ही ट्वीट किया है। वहीं, दूसरे यूजर ने अमिताभ बच्‍चन को सबका बाप बता कर लिखा- ट्वीट के लास्ट मे रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं तो‌ लिख लेते। 

महानायक ने दूसरा ट्वीट भी किया जिसमें उन्‍होंने लिखा- जी जीवन का यही सत्य है ; स्वीकार करो। बता दें कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद हैकर ने लिखा- ये पूरी दूनिया के लिए एक जरूरी संदेश है। हम टर्किश फुटबॉलर के प्रति आईसलैंड रिपब्लिक के रवैया की निंदा करते हैं। हम प्यार से बात करते हैं, लेकिन हम बड़ी सी छड़ी रखते हैं। 

हैकर ने आगे लिखा- हम बता दें कि एक बड़ा साइबर अटैक होने वाला है। इसके बाद उन्होंने अपना लोगो भी शेयर किया है। हैकर ने अमिताभ बच्चन की बायो को भी बदल दिया है। हैकर ने लिखा- एक्टर, खैर कुछ लोग अभी भी ऐसा कहते हैं। पाकिस्तान को प्यार।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here