सपा नेता आजम खान भरी सभा में रोने लगे, कहा- मुझे बकरीचोर, मुर्गीचोर कहा जा रहा

0
97

समाजवादी पार्टी, सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान एक चुनावी रैल को संबोधित करते हुए भावुक हो गए और आंसुओं के साथ रोने लगे. उन्होंने रामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब उन पर बकरियां और मुर्गियां चुराने का आरोप लगाया गया है. आजम खान आगामी उपचुनावों के लिए सोमवार को यहां एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इतना कहकर वो रोने लगे. उन्होंने कहा, मुझे आईपीसी 307 (हत्या की कोशिश) के साथ आरोपी कहा गया है. मेरा आत्म-सम्मान मेरे लिए, मेरे दोस्तों के लिए बहुत महंगा साबित हुआ. अब, आरोप है कि मैंने बकरियां और मुर्गियां चुरा लिया है. ये मेरे साथ भी रहेगा. उन्होंने कहा, हे भगवान! अगर मैंने कभी ऐसा अपराध किया है तो आपने मुझे उसी पल क्यों नहीं मारा?

सपा नेता ने कहा कि वह रामपुर के लोगों के हितों की रक्षा के लिए कीमत चुका रहे हैं. उन्होंने कहा, यह सब हो रहा है क्योंकि मैंने न तो आपको बेचा है और न ही खुद को. बता दें कि रामपुर पब्लिक गेट के यतीम खान सराय गेट निवासी 50 वर्षीय नसीमा खातून की अक्टूबर 2016 में दर्ज कराई गई शिकायत पर आजम खान के खिलाफ पिछले महीने प्राथमिकी दर्ज की गई है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि आजम खान ने सात सहकर्मियों और कुछ अन्य 25 अज्ञात लोगों के साथ 15 अक्टूबर 2016 को उसके घर में घुसकर उसके घर में तोड़फोड़ की और उसके आभूषण और तीन भैंस, एक गाय और चार बकरियां चुरा लीं.

आजम खान वर्तमान में मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय द्वारा भूमि अतिक्रमण के मामले में आपराधिक मामलों का सामना कर रहा है. 5 अक्टूबर को खान विशेष जांच दल (एसआईटी) के समक्ष पेश हुए थे, जिसने उनसे ढाई घंटे तक पूछताछ की. अदालत ने अब मामले में अगली सुनवाई 29 अक्टूबर को सूचीबद्ध की है. सपा नेता के खिलाफ 80 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. आगामी रामपुर विधानसभा चुनाव में सपा ने आज़म खान की पत्नी तज़ीन फातिमा को मैदान में उतारा, लोकसभा चुनाव में खान के चुनाव के कारण उपचुनाव की आवश्यकता थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here