आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक नाराज हैं सिद्धार्थ शुक्ला से, बताया बदतमीज

0
69

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह ने जागरण डॉट कॉम के मुख्य उप-संपादक रुपेशकुमार गुप्ता से खास बातचीत की हैं। दोनों अपनी फिल्म ‘मरने भी दो यारों’ का प्रचार करने आए थे। दोनों ने इस मौके पर बिग बॉस 13 और सिद्धार्थ शुक्ला के बर्ताव के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें लड़कियों से बात करने की तमीज नहीं हैं। इसके साथ ही कृष्णा अभिषेक ने यह भी कहा कि आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अच्छी दोस्ती हो सकती थी लेकिन उनका आरती के प्रति बर्ताव अच्छा नहीं लगता हैं।

इस बारे में बताते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला भले ही अपना गेम खेल रहे हों लेकिन बिग बॉस की घर की औरतों से उन्हें बात करने की तमीज नहीं हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह के बीच मुझे लगा था कि अच्छीे दोस्ती हो सकती है लेकिन सिद्धार्थ आरती के साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं करते। यह देख कर मुझे बुरा लगता है।’ वहीं कृष्णा अभिषेक ही नहीं आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने भी यह माना कि उनकी पसंदीदा कंटेस्टेंट आरती ही है और उन्हें सिद्धार्थ के शैडो से निकलकर खेलना चाहिए।

बिग बॉस 13 में इस बार सेलिब्रिटीज का मेला लगा हुआ है। इन सेलिब्रिटीज में कृष्णा अभिषेक की बहन और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह भी हैं। बिग बॉस 13 में आरती सिंह पहले दिन से हैं और वह बहुत अच्छा खेल खेल रही हैं। कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह जल्द फिल्म मरने भी दो यारों में नजर आएंगीl इस फिल्म का निर्देशन उनकी पत्नी कश्मीरा शाह ने किया हैंl  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here