Radhika Apte को आ चुका है James Bond Movie के लिए ऑडिशन का कॉल

0
556

Radhika Apte का नाम उन चुनिंदा बॉलीवुड एक्ट्रेस में शामिल है जिन्होंने अपने काम से इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है। इंडिपेंडेंट सिनेमा हो या कमर्शियल, राधिका ने हर तरह का काम किया। कई बॉक्स ऑफिस हिट्स उनके नाम हैं और तमाम वेब सीरीज में उनकी मौजूदगी दिखती है। वे नई जमाने की ऐसी अदाकारा हैं जो हर तरह के काम करना पसंद करती हैं और पूरी तन्मयता से भी करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कई खास बातें बताई हैं। इस बातचीत में उन्होंने दावा भी किया है कि James Bond की नई फिल्म के लिए उनका भी ऑडिशन हुआ था।

एक लीडिंग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में राधिका ने कहा है ‘मेरे पास जेम्स बॉन्ड मूवी के लिए ऑडिशन कॉल आया था। वैसे Star Wars के लिए भी एक कॉल आ चुका है। बड़ी बात यह है कि वो लोग मेरे जैसे कलाकारों के लिए रोल बना रहे हैं। किन्ही खास तरह के कलाकारों के लिए ये रोल नहीं लिखे जा रहे, यही बात खुश कर देने वाली है।’

2018 में रिलीज हुई उनकी हिन्दी फिल्म ‘अंधाधुन’ को जबरदस्त सफलता मिली थी। इस फिल्म को और पैडमैन को भी नेशनल अवॉर्ड्स मिले। पैडमैन में भी राधिका ने अक्षय कुमार के साथ काम किया था।

जल्दी ही राधिका की फिल्म ‘रात अकेली है’ आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे। दोनों इस फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल पूरा कर चुके हैं। इसे लखनऊ में शूट किया गया है।

वैसे राधिका को उनके फैन्स उन्हें वेब सीरीज क्वीन भी कहने लगे हैं। वेब सीरीज के शुरूआती दौर में उन्होंने लगभग हर सीरीज में काम किया था। ‘घुल’, ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘पाउडर’ जैसे कई नामी सीरीज उनके नाम हैं। अनुराध कश्यप से लेकर सुजॉय घोष तक की शॉर्ट फिल्म्स में उन्होंने काम किया है। सबसे चर्चित ‘अहल्या’ थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here