‘बेबी डॉल’ फेम सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना, 15 मार्च को लंदन से आई थीं लखनऊ और दी 100 लोगों को पार्टी

0
760

”चिट्टियां कलाईयां’ जैसे तमाम गानों को आवाज देने वाली कनिका कपूर का कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आने की खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। जिस वक्‍त वह लंदन से लौटी थीं, वह वायरस से संक्रमित थीं। एयरपोर्ट पर उन्‍होंने जांच अधिकारियों से यह बात छिपाई और वॉशरूम के बहाने बाहर निकल आईं।  

यहां उन्‍होंने सौ से ज़्यादा लोगों को पार्टी दी थी। इस खबर से हड़कंप मच गया है। जिस अपार्टमेंट में उन्‍होंने पार्टी की, वहां हड़कंप मचा हुआ है। लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। 

कनिका कपूर लखनऊ के ताज होटल में भी एक कार्यक्रम में शामिल होने गईं थी। इस कार्यक्रम तमाम बड़े अफ़सर और कई नेता भी शामिल थे। पार्टी में शामिल तमाम कर्मी भी दहशत में हैं। कनिका कपूर मूलरूप से लखनऊ की रहने वाली हैं और अब वह लंदन की निवासी हैं। उन्‍होंने राज चंदोक से हुआ शादी की थी और कुछ वक्‍त बाद ही उन्‍होंने तलाक ले लिया था। उनके तीन बच्‍चे हैं।

सोशल मीडिया पर उठी FIR की मांग 
कनिका कपूर ने एयरपोर्ट पर जांच में शामिल होने की बजाय वॉशरूम में छिपकर निकलने और जान बूझकर सैकड़ों लोगों की जिंदगी से खेलने पर सोशल मीडिया पर यूजर्स नाराज नजर आ रहे हैं। यूजर्स उन पर FIR दर्ज करने और जुर्माना लगाने की मांग कर रहे हैं। फ‍िल्‍ममेकर अशोक पंड‍ित ने ट्वीट किया- तुम पर शर्म आती है कनिका कपूर। तुम कैसे इतनी गैरजिम्‍मेदाराना हो सकती हो कि अपनी यात्रा का विवरण छुपाया।   

बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजनाधी लखनऊ में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार को चार और लोगों में कोरोना वायरस पाए जाने की पुष्टि हुई है। सभी के सैंपल की जांच केजीएमयू के माइक्रोबायोलॉजी विभाग में हुई है। आईसोलेशन वार्ड से 28 नमूने माइक्रोबायोलॉजी विभाग भेजे गए थे जिनमें से 8 के नमूने पॉजिटिव आए हैं। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए 20 चिकित्सक व कर्मचारियों को क्वारंटाइन वार्ड में रखा गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here