कांग्रेस नेताओं के बयान से शहीदों का अपमान हुआ: शाह

0
165

नई दिल्ली: बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई से जुड़े इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा के बयान के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इस मामलें में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के बयान से शहीदों का अपमान हुआ है। उन्होंने पित्रोदा के बयान को शर्मनाक बताया। शाह ने कहा कि वायुसेना की कारवाई पर सवाल उठाना ठीक बात नहीं है।

PunjabKesari

इस दौरान अमित शाह बोले, देश जब आम चुनाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है औरदेश के मतदाताओं में राष्ट्र सुरक्षा का मुद्दा अहम बना हुआ है। ऐसे समय में जो कल कांग्रेस के विदेशी मामलों के प्रभारी सैम पित्रोदा का बयान आया, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। कुछ लोगों की हरकतों से किसी देश को दोषी नहीं मानना चाहिए, क्या कांग्रेस पार्टी मानती है कि जो आतंकवादी घटनाएं होती हैं इसका पाकिस्तान से संबंध है या नहीं इसको पहले स्पष्ट करो। क्या कांग्रेस पार्टी पुलवामा जैसे जघन्य हमले को जो देश की जनता को झंकझोर कर रख देते हैं, उसको आप सामान्य घटना मानते हैं?

PunjabKesari

इससे पहले सैम पित्रोदा ने शनिवार को आरोप लगाया कि उनकी टिप्पणी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रियों ने झूठ बोला। उन्होंने यह भी दावा किया कि सोशल मीडिया के जरिये झूठ और गलत सूचनाएं फैलाई जा रही हैं।  पित्रोदा ने ट्वीट कर कहा,‘‘मैं हैरान हूं कि मेरे एक साक्षात्कार को लेकर इस तरह प्रतिक्रिया, चर्चा और संवाद देखने को मिला। यहां तक कि भारत के प्रधानमंत्री और उनके कुछ मंत्रियों ने भी ट्वीट कर दिए। उन्होंने जो कहा है, वह झूठ है।

PunjabKesari

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here