IND vs SL ICC World Cup 2019: आईसीसी ने शेयर किया धोनी का ऐसा वीडियो, देखकर नहीं रुकेंगे आंसू

0
151

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में शुमार धोनी अपना आखिरी विश्व कप खेल रहे हैं। धोनी भारत के लिए चौथा विश्व कप खेल रहे हैं, जिसमें से दो बार वो टीम के कप्तान रह चुके हैं और एक बार टीम को वर्ल्ड चैंपियन भी बनवा चुके हैं। आईसीसी ने धोनी पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे।

इस वीडियो में धोनी के बारे में इंग्लैंड के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी बातें रखी हैं। विराट ने बताया कि क्यों धोनी टीम इंडिया और उनके लिए बहुत खास हैं और क्यों दोनों की बल्लेबाजी में साझेदारी सफल रही है। विराट ने इस वीडियो में कहा कि जब वो टीम में आए थे, तो धोनी कप्तान थे और धोनी ने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया क्योंकि उन्हें मालूम था कि ये क्रिकेटर टीम के लिए कुछ भी कर सकता है।

विराट ने साथ ही बताया कि उन्होंने धोनी से काफी कुछ सीखा है और धोनी हमेशा उनके कप्तान रहेंगे। इस वीडियो में जसप्रीत बुमराह ने भी धोनी को लेकर कुछ अहम बातें कही हैं। बुमराह ने बताया कि कैसे धोनी गेंदबाजी के समय उनकी मदद करते हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि धोनी इस विश्व कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, हालांकि श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले धोनी ने कहा कि उन्हें खुद नहीं पता है कि वो कब संन्यास लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here