नहीं बदली दिल्ली अब 6 साल की मासूम संग बेरहमी से रेप करके फेंका झाड़ी में, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

0
221

नई दिल्ली: क्या दिल्ली बेदर्द हो गई है जी हां अब ये सवाल तमाम लोग कर रहे हैं कुछ साल पहले दिल्ली का निर्भया रेप कांड की भयावहता को लोग आज तक भूल नहीं पाए हैं कुछ ऐसा ही वाकया दिल्ली में फिर सामने आया है। दिल्ली के द्धारका इलाके में एक 6 साल की मासूम बच्ची संग एक शख्स ने बेहद दरिंदगी के साथ बलात्कार किया। निर्दयता ऐसी की गई कि बच्ची के संग हैवानियत करने के बाद खून से लथपथ हालत में झाड़ियों में छोड़ दिया था।

मासूम बेहोशी की हालत में झाड़ियों किनारे पड़ी थी बाद में राहगीरों ने उसे देखा तो तुरंत ही पुलिस को कॉल की गई बाद में पुलिस ने बच्ची को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की गहन निगरानी में बच्ची का इलाज चल  रहा है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। बताया जा रहा कि बच्ची के पिता मजदूरी करते हैं और उसकी मां घरों में झाड़ू पोछा का काम करती है उनके चार बच्चे हैं। 

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने किया 10 लाख के मुआवजे का ऐलान
इस रेप कांड के बाद द्धारका में हुए इस नृशंस रेप के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और लोगों ने पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कैंडिल मार्च निकालकर अपना आक्रोश भी जताया था।दिल्ली में इस घटना के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पीड़िता के परिजनों से मिले और 10 लाख के मुआवजे की का ऐलान किया है। केजरीवाल ने इस मामले में आवश्यक कानूनी सहायता देने की बात भी कही है।

वहीं इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल जय हिंद बेहद दुखी और खफा हैं वो सफदरजंग अस्पताल में भर्ती पीड़ित बच्ची को देखने  भी गईं थीं।

मालीवाल का कहना है कि रेप करने वालों के खिलाफ आंदोलन के बाद दोषियों के लिए फांसी का कानून बना है। मगर, यह कानून लागू नहीं हो पा रहा है। स्वाति का कहना है कि क्या दोबारा आंदोलन छेड़ना पड़ेगा, ताकि दोषियों को फांसी की सजा मिल सके।

ये जघन्य वारदात वहां के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी
फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी कैसे टॉफी दिलाने के बहाने से उस बच्ची को ले जा रहा है जहां पर उसके साथ हैवानियत की गई। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से और क्लू से पुलिस ने आरोपी 24 साल के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी बुलंदशहर का रहने वाला है और बेरोजगार है और अवारा टाइप है।आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ी मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here