दिल्ली दंगा: ताहिर हुसैन बोला- नारको टेस्ट को तैयार, ट्विटर पर भिड़े कपिल मिश्रा-सौरभ भारद्वाज

0
174

दिल्ली दंगे के पीछे कौन। इस पर नारको टेस्ट कराने को लेकर आम आदमी पार्टी विधायक सौरभ भारद्वाज और भाजपा नेता कपिल मिश्रा के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। ये झगड़ा तब शुरू तब दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन ने गिरफ्तारी के दौरान अपना नारको टेस्ट कराने की बात कही। उन्होंने कहा कि वह बेकसूर है। देश के सामने नारको टेस्ट कराने को तैयार है। उन्होंने गिरफ्तारी से पहले कपिल मिश्रा दंगे की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

ताहिर का बयान आने के बाद सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट करके लिखा कि ताहिर भी नारको टेस्ट के लिए तैयार है। क्या कपिल मिश्रा भी तैयार है। कपिल मिश्रा ने सौरभ भारद्वाज के उस ट्वीट का स्क्रीन शॉट लगाकर लिखा कि मैं नारको टेस्ट के लिए तैयार हूं, अगर मेरे साथ आप के तीन नेताओं का नारको टेस्ट कराएं। इसमें उन्होंने मुख्यमंत्री के अलावा सांसद संजय सिंह और अमानुल्लाह खान का नाम लिखा है। कपिल ने आगे लिखा इससे दिल्ली के दंगों का सच भी सामने आएगा। मगर जैसे ही मैंने कहा तैयार हूं सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट डिलीट कर दिया। 

इस पर फिर सौरभ भारद्वाज ने जवाब देते हुए कहा कि दंगा भड़काने का आरोप कपिल मिश्रा और ताहिर हुसैन पर है। दोनों का टेस्ट करवाओ। मीडिया के सामने करवाओ पहले इसको लाओ, पहले उसको लाओ। ये सब बहाने है। तुम हारे हुए एक बार के विधायक, जिसकी विधायकी मैंने छीन ली। मैं तीन बार का विधायक ताहिर छोड़, मेरे साथ नार्को टेस्ट करवाओं। बहाना मत बना। है दम। 

सौरभ के इस ट्वीट पर कपिल ने फिर पलटवार करते हुए लिखा कि इतना अहंकार हां, मैं हारकर भी सड़कें खुलवाने के लिए खड़ा था। आप जीत कर भी दंगाइयों के पीछे छुपे थे। कपिल ने फिर आप नेताओं के साथ नारको टेस्ट तैयार होने की बात कही। इसपर सौरभ ने फिर जवाब देते हुए लिखा कि तब तो मोदी और अमित शाह का भी करवाना होगा। इसलिए अपनी बात कर, मैं अपनी बात कर रहा हूं। इधर-उधर की बात मत कर। पिर पूछता हूं, हैं दम।

कपिल को दुर्गेश पाठक ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी 
आप नेता दुर्गेश पाठक ने कपिल मिश्रा के एक ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। दरअसल कपिल मिश्रा ने गुरूवार को एक ट्वीट करके पुलिस अधिकारियों पर हमले की साजिश किसी मोहम्मद अथर पर आरोप लगाया है। साथ ही आरोप लगाया है कि इसे भगाने में आप नेता दुर्गेश पाठक शामिल है। जिस दुर्गेश पाठक ने खारिज करते हुए कहा है कि यह मेरे इमेज खराब करने की कोशिश है। अगर कपिल मिश्रा ट्वीट डिलीट नहीं करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here