तलाक मामला : ऐश्वर्या का आरोप, गांजा पीने के आदी हैं तेजप्रताप, घाघरा-चोली पहन बन जाते थे राधा

0
109

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. तलाक प्रकरण मामले में पति तेज प्रताप की ओर से फाइल किये गये केस के जवाब में ऐश्वर्या राय ने अपना पक्ष रखा है. जिसमें ऐश्वर्या राय ने अपने पति के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाया है. 

एक प्रमुख अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय ने अपने जवाब में पति तेज प्रताप यादव पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे गांजा पीने के आदी हैं और गांजे के नशे में वे खुद को भगवान शिव, भगवान श्रीकृष्ण व राधा का स्वयंभू अवतार बताते थे. इतना ही नहीं कभी घाघरा-चोली पहन कर राधा बनकर सामने आ जाते थे तो बांसुरी व मोरपंख लगा कृष्ण बन जाते थे.

बता दें कि 2018 के मई महीने में तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी हुई थी. अपने जवाब में ऐश्वर्या ने आगे कहा कि वे जब तेज प्रताप के खिलाफ शिकायत लेकर अपने ससुराल पक्ष के अन्य सदस्यों के पास जाती थी तो उन्हें किसी तरह से कोई मदद नहीं मिलती थी. ऐश्वर्या के अनुसार, वो अपनी सास राबड़ी देवी और ननदों को तेज प्रताप के इस व्यवहार के बारे में बता चुकी हैं. सभी ने इस बात के लिए आश्वस्त कराया कि अब तेज प्रताप ऐसा नहीं करेंगे, लेकिन वो नहीं बदले. ऐश्वर्या के मुताबिक, जब उन्होंने तेज प्रताप को कहा को वे गांजे की आदत छोड़ दें तो जवाब में तेज प्रताप ने कहा था, गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद है उसको कैसे मना करें. गांजे के नशे में तेज प्रताप कहते थे, कृष्ण ही राधा है राधा ही कृष्ण है.

बता दें, तेजप्रताप यादव का ऐश्वर्या के साथ तलाक का मामला पटना स्थित कोर्ट में चल रहा है. तेज प्रताप की ओर से कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर किये जाने के बाद भी ऐश्वर्या राय फिलहाल अपने ससुराल में ही रह रहीं हैं. कोर्ट को दिये अपने जवाब के साथ ही ऐश्वर्या राय ने फैमिली कोर्ट से प्रोटेक्शन ऑफ विमेन अगेन्स्ट डॉमेस्टिक वायलेंस एक्ट, 2005 के सेक्शन 26 के तहत सुरक्षा की मांग की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here