E commerce Companies giving offers on the occassion of Eid – Industry News in Hindi – ईद के मौके पर ई-कॉमर्स कंपनियां दे रही हैं बंपर ऑफर, ऐसे उठाएं फायदा

0
28


नई दिल्ली। देश भर में ईद का त्योहार हर्षो उल्लास से मनाया जा रहा है। ऐसे में ई-कॉमर्स कंपनियां भी इस मौके को भुनाने में लगी है। अलग अलग कंपनियां कपड़े से लेकर गिप्ट पर भारी डिस्काउंट दे रही है। अगर आप भी ईद के मौके पर खरीदारी करना चाह रहे हैं, तो आपके लिए अवसर है।

यह भी पढ़ें – अगले 3 साल तक 7.5 फीसदी रहेगी भारतीय अर्थव्यवस्था की रफ्तार, विश्व बैंक ने लगाया अनुमान

कपड़ों पर ऑफर

खान-पान, उत्सव और खुशियों के अलावा, ईद में नए कपड़ों की भी शॉपिंग की जाती है। रमज़ान का पाक़ महीना साल का एक ऐसा समय होता है, जब लोग इफ्तार पार्टी से लेकर ईद मनाने के लिए सामाजिक मेल-मिलाप तक अच्छे कपड़े पहनना और अच्छा दिखना चाहते हैं। चूंकि इस साल यह त्यौहार गर्मी के महीने के बिल्कुल बीचो-बीच पड़ा है, इसलिए सब आरामदेह कपड़ा पहनना ही पसंद करेंगे। फैशन ट्रेंड के अनुसार, खरीददारी के कुछ नायाब टिप्स दिए गए हैं, जिससे आप सिर्फ 1000 रूपये खर्च कर अपने मनपसंद कपड़े खरीद सकते हैं। स्नैपडील पर तरह तरह के लेडीज सूट 1000 रुपए तक की रेंज में मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें – सरकारी बैंकों को संजीवनी देंगी नई वित्त मंत्री, बजट में 40 हजार करोड़ देने की कर सकती हैं घोषणा

गिफ्ट आइडम पर भारी छूट

कपड़ों के साथ साथ स्नैपडील पर गिफ्ट आइटम्स पर भी भारी छूट मिल रहा है। शुद्ध कस्तूरी अत्तर, गहने, आयातुलकुर्शी वाल स्टीकर, इस्लाम से संबंधित किताबें समेत कई सामान 500 रुपए तक की रेंज में खरीद सकते हैं।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार, फाइनेंस, इंडस्‍ट्री, अर्थव्‍यवस्‍था, कॉर्पोरेट, म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here