हर उस भारतीय में है ‘एक चौकीदार’ जिसे है देश की फिक्र: मोदी

0
24

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मिशन पूर्वोत्तर की शुरुआत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि पहले नामदार परिवार और यहां पर बैठे उनके रागदरबारी अपनी सल्तनत को मजबूत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें आपकी भलाई से ज्यादा मलाई की जरूरत थी। हम आपकी भलाई के लिए काम करते हैं और वो मलाई के लिए काम करते थे। मोदी ने कहा कि हर उस भारतीय में है ‘एक चौकीदार’ जिसे है देश की फि़क्र है।

PunjabKesari

मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने आपकी आशाओं, आकाक्षाओं को सम्मान दिया। आजादी के 7 दशक बाद अरुणाचल को रेलवे मैप में लाने का अवसर इस चौकीदार को मिला। आपने बताया था कि यहां कोई प्रधानमंत्री 30 साल बाद आया है। लेकिन आपका ये प्रधान सेवक बीते 5 वर्षों में ही 30 से भी ज्यादा बार यहां आ चुका है। पिछले 5 वर्षों में, मैं देश के लिए जो भी कर पाया हूं उसके पीछे आपका साथ, समर्थन और आशीर्वाद ही है।

PunjabKesari

आपको बतां दे कि अरुणाचल प्रदेश में दो सीटों वाले लोकसभा चुनाव के साथ-साथ 60 सीटों वाले विधानसभा चुनावों के लिए मतदान 11 अप्रैल को होगा। पूर्वोत्तर के सबसे बड़े राज्य असम में 14 लोकसभा सीटों के लिए मतदान तीन चरणों में 11, 18 और 23 अप्रैल को होगा। दोनों राज्यों में भाजपा का शासन है।

PunjabKesari

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here