कश्‍मीर पर पूर्व पत्नी रेहम ने इमरान खान की फिर उड़ाई खिल्ली, कहा-एक हफ्ते में निकल गई हेकड़ी

0
112

कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत को गीदड़ भभकी दे रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने फिर खिल्ली उड़ाई है। कश्मीरियों के समर्थन में पाकिस्तान में हर शुक्रवार को आधे घंटे के विरोध प्रदर्शन की इमरान की अपील पर तीखा हमला बोलते हुए रेहम ने कहा कि एक हफ्ते में ही उनकी हेकड़ी निकल गई।

 प्रदर्शनों में ज्यादा भीड़ नहीं जुटी
रेहम ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, ‘वो जिन्हें कश्मीरियों का साथ देने के लिए हर जुम्मे पर 30 मिनट खड़ा होना था, उनकी हिम्मत एक हफ्ते में ही जवाब दे गई। शायद सेलेक्टेड पीएम मौसम बेहतर होने का इंतजार कर रहे हैं।’ इमरान की अपील पर पिछले शुक्रवार को भी पाकिस्तान में कश्मीरियों के साथ खड़े होने का दिखावा किया गया था। खुद इमरान भी एक प्रदर्शन में शामिल हुए थे और कश्मीरियों के साथ आखिरी दम तक खड़े रहने का एलान किया था। लेकिन सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद इन प्रदर्शनों में ज्यादा भीड़ नहीं जुटी।

पहले भी उड़ाया था मजाक
रेहम ने पिछले हफ्ते भी इमरान का मजाक उड़ाया था। तब उन्होंने ट्वीट में कहा था, ‘अब भारत में भी गुलाम कश्मीर को वापस लेने की मांग उठने की खबर आ रही है। वे कह रहे हैं कि पाकिस्तान कुछ करने में सक्षम नहीं है। वे (पाकिस्तानी) कश्मीर के लिए आधे घंटे भी खड़े नहीं रह सके।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here