सूट से लेकर साड़ी तक हर एक में हिट एंड फिट है चेक्स, स्टाइलिश और स्मार्ट लुक के लिए ऐसे करें कैरी

0
263

फैशन की दुनिया में कुछ पैटन्र्स की चमक कभी फीकी नहीं पड़ती। चेक्स उन्हीं में से एक है। सर्दी-गर्मी हर मौसम में अच्छे लगने वाले चेक्स का जादू आम आदमी से लेकर सलेब्रिटी तक पर बखूबी चलता है। सूट से लेकर साड़ी तक हर एक में है हिट एंड फिट, तो आप क्यों पीछे रहें, चेक्स पहनें और दिखें स्मार्ट।

ऑफिस में दिखें सबसे अलग: ऑफिस में स्मार्ट दिखने में चेक्स भरपूर मदद करेंगे। रोज़मर्रा में आप प्लेन फिटेड पैंट के साथ लाइट कलर्ड चेक्स कुर्ता या फिशकट चेक्स स्कर्ट के साथ प्लेन टॉप विद टाई नॉट तो मीटिंग्स में स्मॉल चेक्स पैंट-सूट ट्राई कर सकती हैं। बस चेक्स कैरी करते समय अपनी बॉडीशेप पर ध्यान देें। जैसे अगर बॉडी का अपर पार्ट ब्रॉड है तो चेक्स न पहनें। पहनना ही है तो स्मॉल चेक्स ट्राई करें। वैसे भी ऑफिस के लिए हमेशा स्मॉल चेक्स आउटफिट्स ही सिलेक्ट करने चाहिए।

सोशल गैदरिंग्स में चेक्स का जादू: सोशल गैदरिंग्स में आपने साड़ी तो कई बार ट्राई की होगी, इस बार प्योर सिल्क चेक्स साड़ी को स्मार्ट डीपनेक ब्लाउज़ के साथ कैरी करें और सबके बीच छा जाएं। फैमिली गैट-टु-गैदर में आप बनारसी सिल्क चेक्स साड़ी भी ट्राई कर सकती हैं। साड़ी नहीं पहनना चाहतीं तो चेक्स जंपसूट विद बेल्टनॉट या फ्लेयर्ड चेक्स ट्राउज़र को स्मार्ट टॉप और ओवलैपिंग जैकेट के साथ पेयर कर स्टाइलिश दिख सकती हैं। 

आउटिंग पर चेक्स देंगे स्मार्ट लुक: आउटिंग के दौरान जींस पर राउंड नेक प्लेन टीशर्ट के साथ ओपन चेक्स शर्ट पेयर करें। मौसम ठंडा हो तो फुलस्लीव्स चेक्स शर्ट पर राउंड नेक प्लेन स्वेटर पहनें और शर्ट की स्लीव्स को स्वेटर पर फोल्ड करें। साथ में चेक्स स्टोल व कैप पेयर करें।

यह भी जानें

1. अगर अब तक चेक्स ट्राई नहीं किया है तो शुरुआत में प्लेन आउटफिट्स के साथ चेक्स स्टोल, हैंडबैग, कैप, हेयरबैंड, फुटवेयर आदि पेयर करें।

2. चाहें तो चेक्स और स्ट्राइप्स को मिक्स एंड मैच भी कर सकती हैं। जैसे स्ट्राइप टीशर्ट या टॉप पर फुल स्लीव्स चेक्स शर्ट या जैकेट अच्छी लगती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here