दर्शकों पर चला ऋतिक रोशन का जादू, पहले दिन की तुलना में सुपर 30 ने कमाए इतने करोड़

0
37

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म में ऋतिक रोशन सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका में जबरदस्त एक्टिंग की है। आनंद कुमार की बोयोपिक फिल्म में उन्होंने किरदार को पर्दे पर उतारा ही नहीं बल्कि उसे जीया भी है। हाल ही में दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं।

फिल्म में ऋतिक रोशन की एक्टिंग देखते हुए माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कमाई में और बढ़ोतरी हो सकती है। फिल्म क्रिटिक्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई की है। तरण आदर्श के अनुसार दूसरे दिन फिल्म ने 18.19  करोड़ की कमाई की है। वहीं पहले दिन 11.83 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ऐसे में अब तक सुपर 30 की कुल कमाई 30.02 करोड़ पहुंच चुकी है।

खास बात है कि पहले दिन की तुलना में फिल्म के दूसरे दिन की कमाई में इजाफा हुआ है। यही नहीं सुपर 30 ने काबिल और मोहनजोदड़ो के पहले दिन की कमाई को पीछे कर दिया है। 

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल ने पहले द‍िन 10.43 करोड़ और मोहनजोदड़ो ने 8.8 करोड़ रुपये कमाए थे। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि सुपर 30 बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी। फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के संघर्ष को पर्दे पर बखूबी उतारा है। फिल्म में आनंद कुमार के रामानुजम अवॉर्ड और अब्दुल कलाम आजाद शिक्षा पुरस्कार मिलने तक के सफर को दिखाया गया है। सुपर 30 को न सिर्फ फिल्म क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों ने भी खूब सराहा है। फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका नजर आएंगी। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here