India vs Australia 2nd ODI Live: दूसरा वनडे मैच कुछ देर में

0
203

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा इंटरनेशनल वनडे मैच कुछ देर में सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (SCA) स्टेडियम में शुरू होगा। पहला मैच 10 विकेट से गंवा चुकी भारतीय टीम के लिए सीरीज में अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए यह मैच हर हाल में जीतना होगा। मेहमान ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच को जीत सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी।

भारत को मुंबई में पहले वनडे में करारी हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया उस हार से उबरकर इस मैच में जबर्दस्त वापसी करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। ओपनर रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली पहले मैच में प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और टीम प्रबंधन को इन दोनों से इस मैच में बड़ी पारियों की उम्मीद होगी। शिखर धवन और केएल राहुल ने पहले मैच में अच्छी पारियां खेली थी और वे उस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे। रवींद्र जडेजा की वजह से कलाई के दो स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल में से एक को बाहर बैठना होगा।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में धमाकेदार प्रदर्शन किया था। कप्तान एरोन फिंच और डेविड वॉर्नर ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर नाबाद शतकीय पारियां खेलते हुए टीम को यादगार जीत दिलाई थी। इससे पहले मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस की अगुवाई में गेंदबाजों ने भी दमदार प्रदर्शन कर भारत को 255 रनों पर समेटा था। इसके चलते मेहमान टीम में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है। यदि वे बदलाव करना चाहे तो केन रिचर्डसन की जगह जोस हेजलवुड को मौका दिया जा सकता है।

टीमें (संभावित) – भारत : शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल/केएस भरत, श्रेयस अय्यर, विराट कोहली (कप्तान), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव/युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी/नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया : एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशाने, स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी, एश्टोन टर्नर, एश्टोन एगर, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, एडम जाम्पा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here