न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी

0
152

न्यूजीलैंड के खिलाफ 21 फरवरी से शुरु होने जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि टीम इस सीरीज में नंबर एक टेस्ट टीम की तरह प्रदर्शन करेगी और पूरे 120 अंक हासिल करेगी। भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में 360 अंकों के साथ शीर्ष पर है। भारत ने पहले वेस्टइंडीज को 2-0 से और फिर दक्षिण अफ्रीका को 3-0 तथा बंगलादेश को 2-0 से घरेलू जमीन पर हराया था। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से वेलिंग्टन में दो मैचों में टेस्ट सीरीज होनी है।

शास्त्री ने कहा कि छह टेस्ट में से दो टेस्ट मैच विदेशी जमीन पर जीतना एक सुखद शुरुआत होगी। हमें इस साल न्यूजीलैंड से दो और ऑस्ट्रेलिया से चार सहित कुल छह टेस्ट मुकाबले खेलने हैं और हम इन मुकाबलों में विश्व की नंबर एक टीम की तरह खेलेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम टेस्ट सीरीज में पूरे 120 अंक हासिल करने के इरादे से उतरेगी।

भारत इस सीरीज में रोहित शर्मा के बिना खेलने उतरेगी जो पिंडली में चोट के कारण टीम से बाहर हैं। रोहित की जगह टीम में मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है और पृथ्वी शॉ पहले से ही शिखर धवन की जगह टीम में शामिल हैं। इन दो बल्लेबाजों के अलावा इंडिया ए की तरफ से उम्दा प्रदर्शन करने वाले शुभमन गिल को भी न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में जगह दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here