India vs New Zealand Semi Final ICC World Cup 2019: सेमीफाइनल मुकाबले में ग्‍लैमर का तड़का, ये सेलेब टीम इंडिया को करेंगे चियरअप

0
162

India vs New Zealand Semi Final ICC World Cup 2019: वर्ल्‍ड कप सेमीफाइनल में आज यानी मंगलवार को भारत का मुकाबला न्‍यूजीलैंड से होने वाला है। पूरी दुनिया की निगाहें इस मैच पर टिकी हैं। भारतीय फैंस टीम को सपोर्ट करने के लिए इस हाईवोल्‍टेज मैच को मिस नहीं करने वाले हैं। खिलाडि़यों का उत्‍साह बढ़ाने के लिए बड़ी संख्‍या में फैंस स्‍टेडियम पहुंच गए हैं। इसके अलावा कई भारतीय बॉलीवुड स्‍टार्स और क्रिकेटर्स की वाइफ के अलावा विभिन्‍न क्षेत्रों के सेलीब्रिटीज स्‍टेडियम में मौजूद रहेंगे। आईए जानते हैं कौन कौन सेलीब्रिटी भारत के समर्थन में स्‍टेडियम पहुंच रहा है। 

इंग्‍लैंड में चल रहा 12वां वर्ल्‍ड कप अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। वर्ल्‍ड कप के दो सेमीफाइनल मुकाबले होने हैं। इनमें से पहला मुकाबला आज यानी मंगलवार 9 जुलाई को मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले इस रोमांचक मैच में भारतीय टी का समर्थन करने के लिए देशभर के सेलिब्रटीज स्‍टेडियम पहुंचने वाले हैं।

ओल्‍ड ट्रैफर्ड स्‍टेडियम पहुंचने वालों में पहला नाम अनुष्‍का शर्मा का हो सकता है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि श्रीलंका के साथ खेले गए भारत के पिछले मैच में अनुष्‍का शर्मा टीम को चियरअप करने पहुंची थीं। इस दौरान अनुष्‍का शर्मा ने टीम के बढि़या प्रदर्शन पर खूब तालियां बजाकर सेलीब्रेट किया था। इसके अलावा बॉलीवुड सेलीब्रिटीज में शाहरुख खान भी भारतीय टीम का उत्‍साह बढ़ाने के लिए ओल्‍ड ट्रैफर्ड पहुंच सकते हैं। शाहरुख खान क्रिकेट लवर हैं, वह आईपीएल की कोलकाता नाइटराईडर्स टीम के मालिक भी हैं। ऐसे में उनके पहुंचने की संभावना ज्‍यादा है।

इस वर्ल्‍ड कप के एक मैच में बॉलीवुड स्‍टार रणबीर सिंह भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए मैदान में जा चुके हैं। इस दौरान उन्‍होंने हार्दिक पांड्या, रिषभ पंत, शिखर धवन समेत कई खिलाडि़यों के साथ साथ सेल्‍फी ली थी। बॉलीवुड के अलावा साउथ के सुपरस्‍टार नागार्जुन भी इस मैच में टीम का समर्थन करने पहुंच सकते हैं।

क्रिकेट जगत की हस्तियों में सचिन, सहवाग, सौरव गांगुली समेत कई दिग्‍गज स्‍टेडियम में भारतीय खिलाडि़यों के समर्थन में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक की वाइफ भी मैच में पहुंच सकती हैं। पिछले कर्इ मैचों में रोहित शर्मा की वाइफ रितिका शर्मा मौजूद रही हैं। वहीं, कई मैचों में साक्षी धौनी भी टीम के समर्थन में स्‍टेडियम में पहुंच चुकी हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here