Asia Cup में पाकिस्तान से भिड़ेगी भारतीय टीम, 20 नवंबर को बांग्लादेश में होगा मैच

0
83

बांग्लादेश में इस समय ACC Emerging Asia Cup 2019 खेला जा रहा है, जिसमें एशिया की कई टीमें हिस्सा ले रही हैं। इस टूर्नामेंट में अंडर 23 वाली टीमें शामिल हैं। इसी में एक टीम भारत की भी जिसकी अगुवाई शरत रवि (Sharath BR) कर रहे हैं। इसी एशिया कप का सेमीफाइनल मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है।

भारत और पाकिस्तान की अंडर 23 टीम के बीच इमरजिंग एशिया कप 2019 का पहला सेमीफाइनल बांग्लादेश के ढाका में खेला जाएगा। 20 नवंबर को ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में सुबह साढ़े 8 बजे खेला जाएगा। बता दें कि भारतीय टीम ने हांगकांग और पाकिस्तान ने ओमान की टीम को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। ऐसे में अब एक बात तो तय है कि इस एशिया कप में भारत या पाकिस्तान में से कोई एक ही टीम खिताबी भिड़ंत के लिए पहुंचेगी।

ऐसा है इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान का प्रदर्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ACC Emerging Asia Cup 2019 में 8 टीमों को दो ग्रुपों में बांटा गया था, जिसमें भारत की अंडर 23 टीम ग्रुप बी में थी, जबकि पाकिस्तान की अंडर 23 टीम ग्रुप ए में थी। भारत ने पहले मैच में नेपाल को 7 विकेट से मात दी थी, लेकिन दूसरे मैच में बांग्लादेश से 6 विकेट से हार मिली थी। वहीं, तीसरे और आखिरी मैच में भारतीय टीम ने हांगकांग को 120 रन से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। 

उधर, पाकिस्तान की अंडर 23 टीम ने अपने ग्रुप ए के सभी तीनों मैच जीते। पहले मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से मात दी थी, जबकि दूसरे मैच में पाकिस्तान ने श्रीलंका को 90 रन से धूल चटाई। वहीं, तीसरे और आखिरी वनडे मैच में ओमान को 147 रनों से रौंदकर पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में शान से जगह बनाई, जहां उसका सामना अब भारत की टीम से 20 नवंबर को ढाका में होगा।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here