टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री की सैलरी में भारी इजाफा, अब मिलेंगे इतने करोड़ !

0
47

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री को कुछ दिन पहले ही उनके पद पर बनाए रखते हुए नया कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है। कपिल देव की अध्यक्षता वाली समिति ने उनको इंटरव्यू के बाद इस पद पर बनाए रखने का फैसला लिया। अब खबर है कि नए कॉन्ट्रैक्ट के तहत कोच की सैलरी में इजाफा किया गया है।  

वेस्टइंडीज में खेली गई हालिया सीरीज के बाद टीम के कोच और कोचिंग स्टाफ का करार खत्म हो गया था। इसके बाद नए कोच के लिए आवेदन मंगवाए गए और पूरी प्रकिया के तहत रवि शास्त्री को कोच पद पर बनाए रखने का फैसला करते हुए उनका कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाया गया।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक नए करार के तहत कोच शास्त्री की सैलरी में भी इजाफा किया गया है। उनकी सैलरी में सालाना 20 फीसदी की बढोतरी की गई है। शास्त्री को पिछले करार के मुताबिक सालाना 8 करोड़ की धनराशि मिलती थी। इसमें इजाफा कर अब इसे 9.5 करोड़ से 10 करोड़ के बीच कर दिया गया है।

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो कोचिंग स्टाफ की सैलरी में भी बढोतरी की गई है। बेहतर प्रदर्शन के बाद टीम के गेंदबाजी कोच पद पर बरकरार रखे गए भरत अरुण को अब तकरीबन 3.5 करोड़ रुपये सालाना दिए जाएंगे। टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर को भी इतनी ही सैलरी दी जाएगी।

वहीं संजय बांगर की जगह टीम के नए बल्लेबाजी कोच बनाए गए विक्रम राठौर को 2.5 से 3 करोड़ रुपये के बीच का सालाना भुगतान किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here