क्या डिप्रेशन में हैं Neha kakkar? बोलीं- किसी को इतना परेशान मत करो कि वो अपनी जान ले ले

0
55

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत आवाज का जादू चलाने वाली Neha Kakkar एक बार फिर अफवाहों से परेशान होकर पूरी तरह टूट चुकी हैं। इंडियन आइडल 10 शो में कंटेस्टेंट बनकर आए विभोर पराशर से अफेयर की खबरों के कारण नेहा खूब सुर्खियों में चल रही हैं। हाल ही में नेहा ने इस खबर पर एक भावपूर्ण मैसेज लिखते हुए कहा कि वे शारीरिक और मानसिक रूप से ठीक नही हैं।

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को अपनी हर अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने सोशल मी़डिया की इंस्टा स्टोरी सेक्शन में लोगों से उन्हें परेशान ना करने की अपील की है। इस पोस्ट के साथ नेहा ने लिखा, ‘जब मैं ये पोस्ट लिख रही हूं उस वक्त मैं जरा भी ठीक स्थिती में नही हूं, ना ही मानसिक, ना ही शारीरिक। मगर मुझे फिर भी बोलना पड़ रहा है’।

‘क्या आप जानते हैं कि उन्हें जरा भी अहसास नही हैं कि मैं किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने अपनी पूरी जिंदगी में कड़ी मेहनत कि है ताकी मैं अपने परिवार को और सबको गर्व महसूस करवा सकूं जो कि ना तो मरे दोस्त हैं और ना परिवार का हिस्सा’।

‘क्यों लोग ये बिना जाने अफवाह फैलाते कि इससे किसी की जिंदगी पर क्या असर पड़ेगा। अगर कोई सैलेब है तो वे पहले एक इंसान है। इतना निर्दयी मत बनिए, किसी की पर्सनल जिंदगी और उसके कैरेक्टर के बारे में मत बोलिए, जज मत करो, लोगों को शर्मिंदा मत करो’।

आगे नेहा लिखती हैं। इतना मत करो कि कोई डिप्रेशन में चला जाए। आप भी किसी के भाई और पिता होंगे, तो क्या आप अपनी बेटी और बहन के साथ भी यही करेंगे? किसी को इतना बुरा मत फील करवाओ कि वो अपनी जान लेने के बारे में सोचने लगे। प्लीज रुको।

हालांकि नेहा ने इसका बाद दो पोस्ट और किये हैं जिसमें उन्होंने बताया है कि वो जल्द ठीक हो जाएंगी। आपको बता दें कि इन दिनों ये नेहा कक्कड़ का नाम इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट विभोर से जोड़ा जा रहा है।

इससे पहले भी नेहा कक्कड़ अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप पर डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। इन अफवाहों से नेहा पर इतना गहरा असर पड़ा कि उन्होने अपनी इस पोस्ट के सहारे लोगों से खुलकर अपील तक कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here