जम्मू: बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमले से 26 लोग घायल, एक संदिग्ध गिरफ्तार

0
10

जम्मू शहर के बीचों-बीच बने एक बस स्टैंड पर वीरवार को जबर्दस्त धमाका हुआ। धमाके में करीब 26 लोगों के घायल होने की खबर है। ग्रेनेड एसआरटीसी बस स्टैंड के निकट जाकर फटा जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। वहीं हमले के बाद पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोपहर 12 बजे के बाद हुए इस विस्फोट के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। वहीं धमाके में घायल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस धमाके के कारणों का पता लगाने की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक धमाका इतना तेज था कि आसपास खड़ी चार-पांच गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेनेड फेंका गया था जो गिरकर बस के नीचे चला गया और उसके बाद धमाका हुआ है। शुरुआती जांच में सामने आ रहा है कि इस धमाके का मकसद सांप्रदायिक तनाव पैदा करना था। प्रशासन ने लोगों को अफवाहों पर ध्यान न देने के लिए आगाह किया है।

PunjabKesari

बता दें कि यह पिछले नौ महीने में तीसरा बड़ा धमाका है। इससे पहले एक बार ढाबे को निशाना बनाकर और दूसरी बार पुलिस चौकी को निशाना बनाकर आतंकी ग्रेनेड धमाका करने की कोशिश कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here