Indigo के बाद एयर इंडिया और स्पाइसजेट ने भी कुणाल कामरा पर लगाया बैन, जानें- क्या है पूरा मामला

0
885

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर इंडिगो के बाद अब एयर इंडिया और स्पाइसजेट ने भी बैन लगा दिया है। दरअसल, कुणाल कामरा पर फ्लाइट में यात्रा के दौरान पत्रकार अर्णब गोस्वामी के साथ अभद्रता करने का आरोप है। कुणाल कामरा ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो फ्लाइट में अर्णब गोस्वामी से सवाल पूछ रहे हैं और उनका वीडियो बना रहे हैं। कुणाल के वीडियो बनाने पर इंडिगो ने उन पर 6 महीने का बैन लगा दिया है।

इंडिगो के बाद अब एयर इंडिया और स्पाइसजेट ने भी कुणाल कामरा पर बैन लगा दिया है। बताया जा रहा है कि कुणाल का वीडियो सामने आने पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय भी हरकत में आ गया। पहले इंडिगो ने एक ट्वीट कर बताया कि एयरलाइंस फ्लाइट में अभद्रता करने को लेकर कुणाल कामरा की हवाई यात्रा पर 6 महीने के लिए निलंबन लगा रही है।

इसके बाद एयर इंडिया ने भी एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि कुणाल कामरा का व्यवहार सहनीय नहीं है। ऐसे में कुणाल कामरा पर अगले आदेश तक एयर इंडिया में यात्रा करने पर बैन लगाया जाता है। उसके बाद अब स्पाइसजेट ने कुणाल पर बैन लगाने की जानकारी दी है। हालांकि, कुणाल एयरलाइंस के हर ट्वीट पर कटाक्ष करते हुए जवाब भी दे रहे हैं।

इससे पहले कुणाल कामरा ने वीडियो को लेकर हो रहे बवाल पर अपना स्टेटमेंट जारी किया था और अपना पक्ष रखा था। साथ ही उस दौरान हुए पूरे घटनाक्रम को अपने स्टेटमेंट में समझाया है।

वहीं वायरल वीडियो में अर्णब गोस्वामी ईयर फोन लगाए लैपटॉप पर कुछ काम करते दिख रहे हैं। वीडियो में कुणाल कामरा लगातार अर्णब से सवाल पूछ रहे हैं और उनसे अभद्रता कर रहे हैं। वे अर्णब गोस्वामी को कावर्ड (कायर) भी कह रहे हैं। वीडियो में कामरा बार-बार खुद को टुकड़ा-टुकड़ा गैंग का बताकर तो कभी रोहित वेमूला के नाम पर उकसाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान अर्णब बिना कोई प्रतिक्रिया दिए ईयर फोन लगाकर वीडियो देखते हुए नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here