मेरठ में मदरसे के शिक्षक पर 12 साल की मासूम से रेप का आरोप, गिरफ्तार

0
56

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में स्थित मदरसे के शिक्षक द्वारा 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। यहां मदरसे में पढ़ाने वाले शिक्षक पर ही रेप का आरोप लगा है। जानकारी के अनुसार मेरठ के खीरी कलां गांव में स्थित मदरसे में शिक्षक ने 12 साल की मासूम लड़की के साथ रेप किया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही मामले की जांच करने में जुट गई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद गांववालों ने शिक्षक की धुनाई कर दी, जिसके बाद वह वहां से फरार हो गया, हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। । पीड़िता के घरवालों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। बता दें कि पिछले 10 दिनों में बच्चियों के साथ यूपी में यह 10वां रेप का मामला सामने आया है। सबसे पहले 30 मई को टप्पल में मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया था। जहां ढाई साल की बच्ची के साथ रेप किया गया था, जिसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया था।

इसके बाद चार जून को मेरठ में नौ साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। पांच जून को मेरठ में भी आठ साल की बच्ची के साथ रेप हुआ था। लगातार एक के बाद मासूम बच्चियों के साथ रेप की घटनाओं ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here