मसूद के भाई ने माना-वायुसेना की एयर स्ट्राइक में तबाह हुए जैश के ठिकाने, ऑडियो वायरल

0
107

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के छोटे भाई मौलाना अम्मार ने माना कि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट में एयर स्ट्राइक की है। अम्मार का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें वह बता रहा है कि भारतीय वायुसेना ने जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया। अभी तक पाकिस्तान भारत की एयर स्ट्राइक से बालाकोट में किसी भी तरह के नुकसान की खबरों को खारिज कर रहा था लेकिन अम्मार के ऑडियो से पड़ोसी मुल्क के झूठ एक बार फिर से बेनकाब हो गया। पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार ताहा सिद्दीकी ने अम्मार का यह ऑडियो ट्विटर पर पोस्ट किया।
PunjabKesari


सोशल मीडिया पर यह ऑडियो काफी वायरल हो रहा है। अम्मार का यह ऑडियो 28 फरवरी का है, जिसमें वो एक कार्य़क्रम को संबोधित करते हुए भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक में बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों की हुई बर्बादी के बारे में बात कर रहा है। अजहर का भाई अफगानिस्तान और कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने में मदद करता है। भारत द्वारा पुलवामा आतंकी हमले के डोजियर सौंपे जाने और चौतरफा दबाव के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भी कबूल किया था कि मसूद पाकिस्तान में है। कुरैशी ने कहा था कि मसूद इतना बीमार है कि वह घर से बाहर भी नहीं आ सकता।
PunjabKesari

मीडिया में खबर है कि मसूद के दोनं गर्दे खराब हो चुके हैं। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जैश के इस हमले के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना के मिराज लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर बम बरसाए थे जिसमें कई आतंकियों के मारे जाने की खबर है। एयर स्ट्राइक के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है।

PunjabKesari

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here