Milind Soman को पापा कहकर भी बुलाती हैं उनकी पत्‍नी Ankita Konwer, दोनों की उम्र में 26 साल का फासला

0
99

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता मिलिंद सोमन ने खुलासा किया है कि उनकी बीवी अंकिता कुंवर उन्‍हें पापा कहकर भी बुलाती हैं। मिलिंद सोमन एक वीडियो में सवालों के जवाब देते हुए यह बात कह रहे हैं। बता दें कि मिलिंद और उनकी वाइफ अंकिता की उम्र में 26 साल का अंतर है।

अभिनेता मिलिंद सोमन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह पत्‍नी अंकिता कुंवर के साथ हैं। यह वीडियो #FreeToLove कैंपेन का हिस्‍सा है। वीडियो में दिख रहा है कि मिलिंद और अंकिता करियर और लाइफ से जुड़े कुछ सवालों के जवाब दे रहे हैं। वीडियो में मिलिंद सोमन से सवाल किया जाता है कि वह अंकिता से 26 साल बड़े हैं। ऐसे में अंकिता को उन्‍हें पापा कहना चाहिए। इस पर मिलिंद हंसते हुए जवाब देते हैं कि हां अंकिता कई मौकों पर उन्‍हें पापा कह देती हैं।

उम्र के अंतर को लेकर मिलिंद ने आगे कहा कि ‘यह बड़ा अंतर है और इतना अंतर मेरे और मेरी मां की उम्र के बीच है। मिलिंद ने कहा कि किसी भी व्‍यक्ति को प्यार करने की आजादी होनी चाहिए। वहीं, अंकिता ने कहा कि किसी भी रिश्ते में उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उम्र सिर्फ एक नंबर है और अगर आप किसी के साथ हैं और खुश नहीं है, लेकिन समाज इससे खुश है तो उसका कोई मतलब है।

बता दें कि मिलिंद सोमन (53) और अंकिता कुंवर (28) ने पिछले साल लंबे समत तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली थी। दोनों के बीच उम्र के बड़े फासले के चलते खूब गॉसिप भी हुए थे। मिलिंद सोमन की अंकिता के साथ दूसरी शादी है। इससे पहले वह फ्रेंच एक्‍ट्रेस और मॉडल मिलेन जंपानोई से डिवोर्स ले चुके हैं। मिलिंद सोमन पिछले दिनों आई वेब सीरीज फोर मोर शार्ट्स प्‍लीज में अभिनय करते देखे गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here