मुस्लिम लड़के को हुआ हिंदू लड़की से प्यार, शक में हुई इतनी नफरत कि दे दी खौफनाक मौत

0
99

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में प्रेमी ने मॉडल बनने की आकांक्षा रखने वाली अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका के चरित्र पर संदेह में उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

PunjabKesari



पीड़िता की पहचान नागपुर निवासी खुशी परिहार और आरोपी की पहचान अशरफ शेख के रूप में हुई है। खुशी स्थानीय फैशन शो में भाग लिया करती थी और बड़ी मॉडल बनना चाहती थी। पिछले कुछ महीनों से खुशी और अशरफ के साथ लिव इन में रहती थी। मॉडलिंग में कॅरियर बनाने की कोशिशों में जुटी खुशी का देर से घर आना और पार्टियों में जाना शेख को नागवार लगता था। उसे शक था कि खुशी का किसी और युवक से अफेयर चल रहा था। इसलिए उसने पूरी प्लानिंग के साथ खुशी को मौत के घाट उतार दिया। 

PunjabKesari

नागपुर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि 12 जुलाई को अशरफ अपनी कार में खुशी परिहार को ले गया। इसके बाद उसने पांडुरना-नागपुर हाईवे पर सावली फाटा के पास सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। फिर सिर कुचल दिया। पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए उसे पहचाना और बताया कि खुशी परिहार लोकल फैशन शोज में हिस्सा लेती थी और मॉडल बनना चाहती थी।  पुलिस ने बताया कि शेख को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here