नई होंडा सिटी बाजार में आने को तैयार, जानें इसकी खासियत

0
408

कार निर्माता कंपनी होंडा भारत में जल्द होंडा सिटी सेडान के न्यू जनरेशन मॉडल को लॉन्च करने जा रही है। यह कार अंदर और बाहर से नई डिजाइन के साथ आएगी और इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। थाईलैंड में *नई होंडा सिटी से नवंबर 2019 में पर्दा उठाया गया था।

1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन का विकल्प : 2020 होंडा सिटी का डिजाइन तो नया होगा मगर इसके इंजन विकल्पों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। पहले की तरह इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के विकल्प ही मिलेंगे। इतना जरूर है कि कंपनी ने इन दोनों इंजन को बीएस6 मानकों के अनुसार उन्नत कर दिया है।

नई होंडा सिटी में ऑटो एसी, सनरूफ, ऑटो एलईडी हेडलैंप, पार्किंग कैमरा साथ ही इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वेंटिलेटेड सीट्स जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

स्कोडा की नई ऑक्टाविया आरएस245

स्कोडा इंडिया ने 1 मार्च 2020 से ऑक्टाविया आरएस245 की बुकिंग की घोषणा कर दी है। इच्छुक ग्राहक 1 लाख रुपये में स्कोडा की वेबसाइट से ऑक्टाविया के इस परफॉर्मेंस वर्ज़न की बुकिंग करवा सकेंगे। यह ऑक्टाविया का लिमिटेड एडिशन है और भारत में इसकी केवल 200 यूनिट्स ही बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी।

और स्पोर्टी होगी डिजाइन : बात की जाए ऑक्टाविया आरएस245 के डिजाइन की तो इसके फ्रंट में सिग्नेचर बटरफ्लाई ग्रिल और एलईडी डे-टाइम रनिंग लैम्प्स के साथ स्पिल्ट डिजाइन वाले हेडलैम्प्स दिए गए हैं। इसके अंतरराष्ट्रीय मॉडल के विपरीत इसमें 19 इंच की जगह 18 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here