भारत के साथ आखिरी गोली तक लड़ेंगे, पाकिस्‍तान के सेनाध्‍यक्ष ने एक बार फिर दी धमकी

0
56

अंतरराष्‍ट्रीय और कूटनीति के मोर्चे पर मुंह की खा चुका पाकिस्‍तान धमकी देने के अपने रवैये से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्‍तान के सेनाध्‍यक्ष कमर जावेद बाजवा ने भारत को एक बार फिर धमकी देते हुए कहा, हम भारत के खिलाफ आखिरी गोली तक लड़ेंगे. इससे पहले इमरान खान, उनके कैबिनेट के साथी मंत्री, क्रिकेटर शाहिद आफरीदी, जावेद मियांदाद आदि भी भारत के खिलाफ गीदड़भभकी दे चुके हैं.

जनरल बाजवा ने रावलपिंडी के जनरल मुख्यालय में रक्षा और शहीद दिवस के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि वह कश्मीर मुद्दे पर किसी भी हद तक जाएंगे. दुनिया भर की धारणा के उलट उन्होंने कहा कि पाकिस्तान दुनिया को शांति और सुरक्षा का संदेश दे रहा है. ये सब बोलते हुए बाजवा भूल गए कि 1971 के युद्ध में पाकिस्‍तान के 93 हजार सैनिकों ने भारतीय सैनिकों के सामने आत्‍मसमर्पण कर दिए थे.

बाजवा ने पाकिस्‍तान को आतंक से पीड़ित देश बताया. यह कहते हुए बाजवा को शायद याद नहीं रहा कि पूरे विश्‍व में उसे आतंकी देश के रूप में जाना जाने लगा है. बाजवा ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में पाकिस्तान ने अपनी जिम्मेदारियों को पूरा किया है. अब विश्व समुदाय आतंकवाद और अतिवाद के सभी रूपों को खारिज करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here