Pooja Batra ने शादी के बाद पति Nawab के साथ शेयर की ये रोमांटिक फोटो

0
64

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नवाब शाह से शादी की है। शादी के बाद पूजा बत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के जरिए उन्होंने अपनी शादी के लिए दी गई शुभकामनाओं के लिए बधाई भी दी है। फोटो में दोनों की जोड़ी बेहद खुबसूरत लग रही है। 

खबर थीं कि दोनों ने जम्मू कश्मीर के श्रीगनर में शादी की है। लेकिन एक्ट्रेस ने अब खुद अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, पूजा और नवाब ने शादी कर ली इस बात का पता तब चला जब नवाब ने अपनी और पूजा की एक फोटो शेयर की, जिसमें पूजा के हाथ में चूड़ा नजर आ रहा है और नवाब की ऊंगली में अंगूठी।

एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड कश्मीरा शाह ने हालांकि तभी इस बात की पुष्टी कर दी थी को दोनों ने शादी कर ली है। लेकिन पूजा या नवाब की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया था। अब एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पूजा ने सब कुछ बताया है। उनकी शादी कहां हुई? कौन आया? कैसे उन्होंने शादी का फैसला लिया? एक्ट्रेस ने बताया, हां मैंने और नवाब ने शादी कर ली है। हमने दिल्ली में शादी की थी।

‘हमारी शादी में केवल परिवार के लोग ही मौजूद थे। मेरे दोस्त मुझसे लंबे समय से पूछ रहे थे कि हम शादी क्यों नहीं कर रहे हैं। मुझे भी ये एहसास हुआ कि यही वो शख्स है जिसके साथ मैं अपनी आगे की जिंदगी बिता सकती हूं। और इसमें देरी करने का अब कोई मतलब नहीं है। इसलिए हमने आर्य समाज की मान्यताओं के अनुसार शादी की। इस हफ्ते हम शादी रजिस्टर करवा लेंगे’।

जब पूजा से पूछा गया कि नवाब ने किस अंदाज में उन्हें प्रपोज किया। इस पर एक्ट्रेस ने बताया, जब हमारा रिलेशनशिप शुरू ही हुआ था तब एक बार नवाब मुझे एयरपोर्ट पर रिसीव करने आए। उन्होंने तभी मुझे प्रपोज करने के बारे में सोचा था, लेकिन वो नर्वस थे इसलिए उन्होंने ऐसा नहीं किया। बाद में उन्होंने मुझे दिल्ली में प्रपोज किया और दोबारा जब वह मेरे पैरंट्स से मिलने अपने परिवार के साथ पहुंचे तब उन्होंने मुझे दोबारा प्रपोज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here