प्रियंका चोपड़ा गूूगल पर बन गईं प्रियंका सिंह

0
326

प्रियंका चोपड़ा का नाम गूगल पर गलत दिखाया जा रहा है। गूगल पर प्रियंका का नाम सर्च करने पर प्रियंका सिंह लिखा आ रहा है। सर्च इंजन पर नाम गलत लिखने के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। इस गलती का कारण कोई बग हो सकता है, गलत एंट्री या कोई अन्य तकनीकी खराबी। 

दरअसल जैसे ही आप गूगल पर प्रियंका चोपड़ा सर्च करेंगे। तो दाहिनी ओर बने रिजल्ट बॉक्स में प्रियंका चोपड़ा की जगह प्रियंका सिंह नाम दिखेगा। जबकि प्रियंका अपना नाम प्रियंका चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा जोनस (शादी के बाद से) लिखती हैं। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि किस वजह से सर्च में उनका सरनेम सिंह दिख रहा है।

कई फिल्मों में नजर आएंगी पीसी

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। प्रियंका जल्द ही राजकुमार राव के साथ नेटफिलिक्स की सीरीज में दिखेंगी। यह फिल्म अरविंद अडिगा के ‘मैन बुकर पुरस्कार विजेता’ उपन्यास ‘द व्हाइट टाइगर’ पर आधारित है। व्हाइट टाइगर फिल्म का निर्देशन रामिन बहरानी करेंगे। इसमें प्रियंका के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे। इसके अलावा पीसी नेटफ्लिक्स की सुपरहीरो फिल्म ‘वी कैन बी हीरोज’ में भी दिखाई देंगी। जल्द ही उनकी अगली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ रिलीज होगी। सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 

पीसी की मां बनने की इच्छा

37 वर्षीय अभिनेत्री प्रियंका ने वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह अब मां बनना चाहती हैं। प्रियंका सितंबर के वोग अंक के कवर पर नजर आएंगी। प्रियंका ने कहा है कि वह लॉस एंजेलिस में सेटल होना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here