रायबरेली में सांपों से खेलना प्रियंका गांधी को पड़ा महंगा

0
72

रायबरेली: सियासी घमासान के बीच कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को सांपों से खेलना महंगा पड़ा है। एनिमल वेलफेयर बोर्ड के अधिकारी ने इस मामले शिकायत जिलाधिकारी से की है। प्रियंका गांधी गुरूवार को रायबरेली में अपनी मां सोनिया गांधी के चुनाव प्रचार के दौरन हंसा के पुरवा गांव पहुंची। वहां पर उन्होंने सपेरों और उनके परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने एक सांप को अपने हाथ में भी लिया। लेकिन यही उनके लिए अब मुसीबत का सबब बना गया है।

PunjabKesariएनिमल वेलफेयर बोर्ड के अधिकारी जयप्रकाश सक्सेना ने इस मामले की रायबरेली के जिलाधिकारी से प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ गुरुवार को सांपों के साथ खेलने की शिकायत की। जयप्रकाश ने द प्रिवेंशन ऑफ क्रूएल्टी टू एनिमल्स एक्ट और द वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

PunjabKesariउल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी गुरुवार दोपहर रायबरेली के हंसा के पुरवा गांव में सपेरों की बस्ती में पहुंच गई और उनसे काफी देर तक बातचीत की। मदारी से उन्होंने जहरीले सांप को अपने हाथ में लिया और उसके साथ कुछ देर खेलती भी रहीं। जब भीड़ में से किसी ने उनसे सावधान रहने को कहा तो उन्होंने कहा कि कुछ नहीं होगा सब ठीक है। ये अलग बात है कि गर्मी से बेहाल सांप बेजान था। सांपों के साथ खेलने के बाद प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए आगे बढ़ गई। कुछ लोग इस अंदाज से उनके प्रति आकर्षित भी हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here