PUBG Mobile का नया सीजन ‘0.14.5’ आज हो रहा रिलीज, जानें नए Edition में क्‍या होंगे खास

0
99

पबजी मोबाइल का 9वां सीज़न आज 13 सितंबर को रिलीज़ होने जा रहा है. पबजी के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट ने इस बारे में आधिकारिक रूप से जानकारी दी है. पहले इस सीज़न के बारे में तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, जो अब खत्‍म हो गई हैं. नए सीज़न में नया ‘0.14.5’ का अपडेट मिलेगा. बताया जा रहा है कि इस सीज़न में वॉरियर यूनाइट नाम की नई थीम मिलेगी. इसमें कपड़ों, स्किन, इमोट का नया सेट मिलेगा.

नई थीम प्राचीन जापानी वॉरियर समुराई और निन्जा से प्रेरित होगा. कुछ एक्सक्लूसिव रॉयल पास में ऑबज़र्वर सेट, इनफेक्टेड ग्रिज़ली M249, ऑब्ज़र्वर कवर, इन्फेक्टेड ग्रिज़ली डैशिया, ली टिगर सेट, ड्रैकोनियन चैम्पियन सेट संग बहुत कुछ मिलेगा. नया सीजन लांच होने के साथ ही आपको नए सीज़न के लिए रॉयल पास मिलेगा. इसमें नया अवतार फ्रेम, हेलमेट, पैराशूट, और बैग स्किन भी होंगे. साथ ही इस नए अपडेट के साथ नए इमोट मिलेंगे.

इस नए सीजन की सबसे खास बात यह है कि इसमें हेलीकॉप्टर यूज़ करने की अनुमति मिलेगी. हमने लगभग सभी मैप्स में जमीन पर हेलीकॉप्टर देखे हैं, लेकिन अभी तक उड़ाने की परमीशन नहीं होती थी. एक यूट्यूबर ने गेम के चायनीज़ वर्जन पर इसे खेलते हुए दिखाया है.

हालांकि, हेलीकॉप्टर उड़ाने की परमीशन हेवी वीपन मोड में ही मिलेगा. इस मोड में M3E1-A rocket launcher,MGL और M79 grenade launchers और RPG-7 मिलेगा. अभी तक यह साफ नहीं है कि हेलीकॉप्टर उड़ाने की परमीशन क्लासिक मोड में मिलेगी या आर्केड मोड में मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here