रणवीर सिंह को ट्रोलर्स ने कहा ‘जोकर’, एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

0
55

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में ट्रोल होने पर करारा जवाब दिया हैl रणवीर सिंह कहते है, ‘तुम लोगों को कुछ काम धंधा नहीं है? तुम लोग कुछ और जा कर करो ना, मेरे लाइफ में क्यों आए हो? इसी वीडियो में रणवीर ने पहले कहा था कि कई लोग उनका मजाक उड़ा रहे है।

रणवीर ने इसके पहले कहा था कि कुछ लोगों ने इसी विडियो में लिखा है, ‘म्यूजिक बंद कर, हिंदी नहीं आती क्या, जोकर लग रहा हैl’ रणवीर सिंह ने इस मौके पर लाल टोपी और बड़े चश्मे लगा रखा है और वह रैप करते नजर आ रहे हैl जब वह यह सब कर रहे है तब वह कुछ खा भी रहे है।

रणवीर अपने खुले व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं लेकिन उन्होंने कहा है कि अपने निजी जीवन में, वह एक जांबाज़ व्यक्ति हैं। वोग पत्रिका को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने उनसे पूछा था कि वह अपने शांत स्वभाव वाले गुण को छिपा कर क्यों रखते हैं। रणवीर सिंह ने आगे यह भी कहा, ‘मुझे मजबूत महिलाओं ने पाला और बड़ा किया हैंl इसके चलते मेरी आत्मा महिलाओं जैसा सोचती हैंl मुझे पता है कि मैं बहुत गंभीर व्यक्ति हो सकता हूं। कुछ समय पहले, मेरी पत्नी ने मुझसे पूछा कि मैं अपने इस साइड को क्यों छिपाता हूं। मेरे पास इसके लिए कोई जवाब नहीं है।’

रणवीर सिंह ने कहा, ‘मुझे जोकर बनना पसंद है लेकिन मैं भी किसी भी व्यक्ति को प्रोजेक्ट कर सकता हूं। मुझे वैसे कपड़े पहनने में मजा आता है। मुझे जोकर बनने में मजा आता है। मैं खुद पर हंस सकता हूं।’ फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह अगली बार भारतीय क्रिकेट टीम की पहली विश्व कप जीत पर आधारित फिल्म 83 में पत्नी दीपिका के साथ नजर आएंगे।

इस फिल्म में वह पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे, जबकि दीपिका कपिल की पत्नी रोमी की भूमिका में नजर आएंगी। रणवीर ने हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी अहम भूमिका निभाई हैंl इसमें वह सिम्बा की भूमिका में ही नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here