Realme X Blind Order सेल शुरू, पहले 2000 कस्टमर्स ही कर पाएंगे फोन प्री-बुक

0
143

Realme ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X की Blind Order सेल की घोषणा की है। यह सेल फोन के 15 जुलाई को लॉन्च से पहले रखी गई है। 3 दिन चलने वाली Realme X की Blind Order सेल शुरू हो गई है। यह सेल 14 जुलाई की अर्धरात्रि तक चलेगी। इस इवेंट में फैंस ना केवल Realme X को, बल्कि Realme X Spider-Man Edition को भी प्री-आर्डर कर पाएंगे। इसके लिए कंपनी को टोकन अमाउंट देना होगा।

हालांकि, Realme X blind sale सिर्फ पहले 2000 कस्टमर्स तक ही सीमित है। इसका मतलब है की आपको आज 12PM बजे खुद को realme.com पर रजिस्टर करवाने के लिए तैयार रहना पड़ेगा। रेजिस्ट्रेशन में आपको Rs 1000 का टोकन राशि भरनी होगी। इसके बाद कस्टमर्स को Rs 500 का अतिरिक्त ऑफर मिलेगा, जिससे कुल डिपॉजिट Rs 1500 हो जाएगा। यह भी ध्यान दें की सिर्फ पहले 300 कस्टमर्स को स्पेशल बॉक्स के साथ Realme X Spider-Man Edition खरीदने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें, Realme X Spiderman edition एक स्पेशल गिफ्ट बॉक्स के साथ आता है। इसमें लिमिटेड एडिशन प्रोटेक्टिव केस और प्री-इन्सटाल्ड कलरओएस 6 स्पाइडरमैन थीम सम्मिलित है। इस फोन के लॉन्च पर माधव सेठ ने कहा – तेजी से उभरते हुए ब्रांड के तौर पर Realme मोबाईल टेक्नोलॉजी में तो बेहतर कर ही रहा है, इसी के साथ भारत में अपने फोन्स किफायती कीमत में भी पेश कर रहा है। हमारे ब्रांड की टैगलाइन ही इनोवेशन पर हमारा फोकस दिखती है। अब हमने स्पाइडरमैन पॉपुलर सुपरहीरो और लोगों में इसकी क्रेज को देखकर Realme X Spider-Man edition पेश किया है।

Realme X Spiderman edition एक्सक्लूसिव स्पाइडरमैन से प्रेरित UI थीम के साथ आता है। इसमें कस्टमाइज्ड वॉलपेपर और आइकॉन पैक भी सम्मिलित है। इसी के साथ, इसमें स्पाइडरमैन थीम केस और चार्जर भी आता है। Realme X का स्टैंडर्ड और स्पेशल onion, garlic एडिशन भारत में 15 जुलाई को आ रहे हैं। उसी दिन Realme इस स्पेशल एडिशन स्पाइडरमैन एडिशन फोन की कीमत बताएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here