Sonam Kapoor On Pregnancy: सोनम कपूर का बढ़ा 10 किलो वजन, प्रेगनेंसी की अफवाहों पर दिया ये जवाब

0
93

फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर का 10 किलो वजन बढ़ गया हैंl इसके चलते मीडिया में इस बात के कयास लगाए जा रहे है कि वह पेट से है। इस बारे में पूछे जाने पर सोनम कपूर ने कहा, ‘यह बात सच है कि अपने यहां शादी के तुरंत बाद बच्चे की बात की जाती हैं। इसके अलावा यह बात भी सही है कि फिल्म द जोया फैक्टर के लिए मैंने अपना दस किलो वजन बढ़ाया हैं।

इसके चलते मैं थोड़ी मोटी हो गई हूं। इसे आप अच्छी बात माने या बुरी बात माने लेकिन अभी मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। इसके अलावा अच्छी बात यह है कि मैंने अपना 6 किलो वजन कम कर लिया हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने कहा था कि कोई अगर ढीले कपड़े पहने नजर आएl इसका मतलब यह नहीं होता कि वह पेट से है। इसका मतलब यह फैशन भी हो सकता हैं।

गौरतलब है कि सोनम कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन में व्यस्त हैंl यह फिल्म अनुजा चौहान द्वारा लिखे नॉवेल पर आधारित हैं। यह एक लड़की की कहानी है। इस फिल्म में कॉमेडी के अलावा इमोशन. रोमांस भरपूर हैंl यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होनेवाली हैं। सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से हाल ही में शादी कर ली हैंl सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं।

सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद अब इन सभी के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें अक्सर मीडिया में उड़ती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here