SpiceJet चुनिंदा फ्लाइट्स पर दे रही 12% तक छूट, जानिए ऑफर की खास बातें

0
111

स्पाइसजेट ने सीमित अवधि के लिए चुनिंदा फ्लाइट्स पर छूट की घोषणा की है। एयरलाइन ने ट्विटर के जरिये बताया है कि ‘सरप्राइज सेल’ में स्पाइसजेट चुनिंदा उड़ानों पर 12 फीसद की छूट दे रही है। यह ऑफर 25 सितंबर 2019 तक के यात्रा के लिए वैध है, एयरलाइन की वेबसाइट spicejet.com के अनुसार, फ्लाइट टिकट 10 अगस्त तक बुक किए जा सकते हैं। एयरलाइन के मुताबिक यात्री छूट पाने के लिए प्रोमो कोड ‘SGFLY’ का उपयोग कर सकते हैं।

इस महीने की शुरुआत में स्पाइसजेट ने 16,700 की कीमत पर नई इंटरनेशनल फ्लाइट की घोषणा की है। नई फ्लाइट रोजाना के तौर पर मुंबई-हांगकांग और हांगकांग-मुंबई रूट्स पर संचालित की जाएंगी।


बाजार हिस्सेदारी के हिसाब से देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने नई अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की घोषणा की है। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, एयरलाइन दिल्ली-ढाका, मुंबई-सिंगापुर, कोलकाता-यंगून और मुंबई-बैंकॉक रूट्स पर रोजाना सीधी उड़ान शुरू करेगी जिसका शुरुआती किराया 8,499 रुपये है।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के आंकड़ों के अनुसार, घरेलू एयरलाइंस ने 2019 के पहले छह महीनों में 706.80 लाख यात्रियों को यात्रा कराया है, जिसमें सालाना आधार पर 3.21 फीसद की वृद्धि देखी गई है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here