मुगलों की तारीफ कर फिर फंसीं स्वरा भास्कर, यूजर्स ने दे डाली पाकिस्तान जाने की सलाह

0
43

हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक आर्टिकल शेयर करते हुए ट्वीट किया मुगलों ने हमारे देश को अमीर बनाया है। उनके इस आर्टिकल शेयर करने के बाद यूजर्स लगातार उन्हें ट्रोल करा शुरू कर रहे हैं। बता दें कि ये पहली बार नहीं जब स्वरा भास्कर को ट्रोल किया जा रहा हो। इससे पहले भी उन्हें कई बार सोशल मीडिया ट्रोल किया जा चुका है।

स्वरा भास्कर द्वारा शेयर किए गए आर्टिकल में लिखा हुआ है कि मुगल विजेता के रूप में भारत आए लेकिन उपनिवेशवादी न हो कर भारतीय बने रहे। उन्होंने व्यापार, विकसित सड़कों, समुद्री मार्गों, बंदरगाहों और टैक्स को प्रोत्साहित किया। उनके तहत हिंदू सबसे अमीर थे। धन की कमी ईस्ट इंडिया कंपनी के आने के बाद से शुरू हुई।

इस आर्टिकल को शेयर करने के बाद यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘सही …. इतना समृद्ध है कि उनके अधिकांश वंशज (धर्मान्तरित के रूप में पढ़ें) अब दुनिया के सबसे समृद्ध देश पाकिस्तान में रहते हैं!’

इसके साथ ही दूसरे यूजर ने लिखा-हद हो गई यार आज तो इसने इतिहास पर ही उंगली कर दी। यही नहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वो मुगलों की बहुत शौकीन हैं, वह भारत के इतिहास को नहीं जानती, जेएनयू से शिक्षित हुई, यह उसकी गलती नहीं है। बता दें कि स्वरा भास्कर इससे पहले भी अपने बयान को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने लोकसभा चुनाव में कुछ कैंडिडेट्स को सपोर्ट किया था, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here