तेजस्वी यादव ने अपने जन्मदिन पर काटा इतना महंगा केक, बड़े भाई तेजप्रताप ने ऐसे दी बधाई

0
67

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव 30 साल के हो गए हैं. शनिवार को उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया. लेकिन इस मौके पर जिस केक को काटा गया, उसकी कीमत को लेकर चर्चा होने लगी है. बताया जा रहा है कि अपने जन्मदिन पर तेजस्वी यादव ने 30 पाउंड (करीब 2735 रुपये) का केक काटा. इस मौके पर उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

तेजस्वी के जन्मदिन समारोह में राष्ट्रीय जनता दल के कई बड़े नेता मौजूद रहे. इस मौके पर तेजस्वी ने 30 पाउंड का केक काटा और कार्यकर्ताओं को केक खिलाया. कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी. तेजस्वी ने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि अपने एक-एक पल को बिहार की जनता की सेवा में लगाऊं. हमने बिहार को आगे बढ़ाने का सपना देखा है.

इससे पहले तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर उनके बड़े भाई और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने रात में 12 बजे ट्विटर पर एक पुरानी तस्वीर साझा कर शुभकामना दीं. तेजप्रताप ने ट्वीट किया, ‘युवाओं के दिलों की धड़कन, गरीब एवं वंचित समाज के हक की आवाज बुलंद करने वाले जान से भी प्यारे छोटे भाई तेजस्वी को 30वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. 2020 के कुरुक्षेत्र में विजयी होकर बिहार की सेवा करो यही मेरी कामना है.’ तेजप्रताप द्वारा पोस्ट की गई पुरानी तस्वीर में मां राबड़ी देवी और वे दोनों भाई नजर आ रहे हैं. 

इस मौके पर उनकी मां राबड़ी देवी ने भी तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी और लंबी उम्र की कामना की. बता दें कि तेजस्वी प्रसाद यादव एक राजनेता के साथ-साथ वर्तमान में बिहार के नेता प्रतिपक्ष भी हैं. वे राघोपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं. वे राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के पुत्र हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here