आतंकियों ने बुजुर्ग को बनाया निशाना, मारपीट के बाद कार में लगाई आग

0
89

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में आतंकियों ने एक बुजुर्ग की कार को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान बुजुर्ग के साथ आतंकियों द्वारा मारपीट भी की गई। आतंकी बंद की घोषणा करने के बावजूद बुजुर्ग द्वारा कार से निकलने से नाराज थे। सामने आई जानकारी के मुताबिक पीड़ित बशीर अहमद खान को अल बद्र आतंकी संगठन से जुड़े चार हथियारबंद आतंकियों ने उस वक्त रोक लिया था जब वे अपनी मारुति अल्टो कार से जा रहे थे।

आतंकियों ने पहले बशीर को कार रोकने पर मजबूर किया और फिर उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला। उन्होंने आतंकियों से माफी भी मांगी लेकिन आतंकियों ने पहले उनके साथ मारपीट की फिर सवाल किया कि जब बंद किया गया है और तंजीम द्वारा सभी जगह पर पूरी तरह से बंद रखन के पोस्टर भी लगाए गए हैं तो वह बाहर कैसे निकले।

इस दौरान बशीर आतंकियों से माफी मांगते रहे लेकिन आतंकियों ने उन्हें भगाते हुए कार को आग लगा दी। उन्होंने कुछ दूर जाकर जब पलटकर देखा तो उनकी कार धूं धूं कर जल रही थी। इसके बाद आतंकी पास की झाड़ियों से ओझल हो गए।

इसके बाद मौके पर सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस पहुंची। बाद में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी आईं। हालांकि तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

आतंकी संगठन अल बद्र ने पूरे श्रीनगर में बंद के पोस्टर लगा रखे हैं। आतंकी संगठन ने अनुच्छेद 370 हटाए जाने के खिलाफ सभी कश्मीरियों को पूरी तरह से बंद रखने का कहा है। पोस्टर में आतंकी संगठन ने उन लोगों को अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है जो सुबह 8.30 बजे के बाद अपनी दुकानें खोलेंगे।

पोस्टर में आतंकी संगठन ने पुलिस को भी निशाना बनाते हुए लोगों से कहा है कि सभी पुलिस वालों और उनके परिवार का बायकॉट किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here