BJP विधायक की बेटी की शादी में नया मोड़, क्या पति अजितेश की पहले हो चुकी है सगाई?

0
115

हाल ही में उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का एक वीडियो सामने आया था, जिससे खलबली मच गई थी। इस वीडियो में वो अपनी मर्जी से शादी की बात कर रही थी। इसमें वो अपने पिता से उसकी शादी को स्वीकार करने और उन्हें शांति से रहने देने की अपील कर रही थी। उसने आरोप लगाया कि उसके घरवालों ने उनके पीछे गुंडे छोड़ रखे हैं और उनकी जान को खतरा है। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। 

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भोपाल के एक परिवार ने अब दावा किया है कि उनकी बेटी की सगाई साक्षी मिश्रा के पति अजितेश से हुई थी। परिजनों के मुताबिक, कुछ महीने पहले अजितेश ने उनकी बेटी से सगाई की थी, लेकिन लड़के के पक्ष वालों की तरफ से अत्यधिक दहेज की मांग के बाद सगाई तोड़ दी गई थी। परिवार ने अपने दावे को पुष्ट करने के लिए सगाई समारोह की तस्वीरें भी जारी की हैं।

विधायक ने दी सुसाइड की धमकी

इस बीच भाजपा विधायक ने मीडिया और लोगों से कहा है कि वे उन्हें या उनकी पत्नी को इस मामले में ज्यादा शामिल न करें अन्यथा वो परेशान होकर आत्महत्या कर लेंगे। एक टेलीविजन चैनल पर मिश्रा ने कहा, ‘मेरी पत्नी टेलीविजन और समाचार पत्रों में चल रही खबरों से परेशान है, वह बीमार हो गई है और दवा नहीं ले रही है।’ विधायक ने कहा कि वह जानता है कि अजितेश की पहले ही किसी से सगाई हुई थी। 

वीडियो में किया शादी का खुलासा

दूसरी ओर साक्षी ने दावा किया है कि वह बहुत सारे प्रतिबंधों में रह रही थी और उसे अपने घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं थी। साक्षी ने यह भी आरोप लगाया कि उसे अपनी पढ़ाई करने की अनुमति नहीं थी। बुधवार को शेयर किए गए वीडियो में साक्षी (23) ने दलित युवक अजितेश कुमार (29) से अपनी शादी का ऐलान किया था।

वीडियो में साक्षी ने अपने विधायक पिता, भाई और एक अन्‍य से जान का खतरा बताया। उसने कहा है कि वे अजितेश और उनके परिवार से दूर रहें, वरना उन्‍हें इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। साथ ही उसने बरेली के सांसद व प्रशासन से भी मदद मांगी है और कहा कि वे उसके पिता की मदद न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here