कांग्रेस में शामिल हुई उर्मिला मातोंडकर, राहुल गांधी ने किया स्वागत

0
68

बॉलिवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर राजनीति के मैदान में उतर गई हैं। वह बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। कांग्रेस मुख्यालय में राहुल गांधी, पार्टी की मुंबई इकाई के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने उनको पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई ।
PunjabKesari

कांग्रेस में शामिल होने के बाद उर्मिला ने कहा कि वह ग्लैमर के कारण नहीं बल्कि विचारधारा के कारण कांग्रेस में आई हैं। सक्रिय राजनीति में यह मेरा पहला क़दम है। मैं राजनीति में ग्लैमर के कारण नहीं आई हूं। मैं विचारधारा के कारण कांग्रेस में आई हूं। आज अभिव्यक्ति की आजादी पर सवाल खड़े हो गए हैं। बेरोजगारी काफी बढ़ गई है।
PunjabKesari

उर्मिला ने कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व के बारे में कहा कि देश को सबको साथ में ले कर चलने वाला नेता चाहिए, ऐसा नेता जो भेदभाव नहीं करता हो। राहुल देश के एकमात्र नेता है जो सबको साथ लेकर चल सकते है।

PunjabKesari

खबरों के अनुसार, फिल्म ‘मासूम’ से बतौर बाल कलाकार और ‘रंगीला’ से बतौर अभिनेत्री हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाने वाली उर्मिला मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि पार्टी की ओर से इसकी फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here