विराट कोहली फिर रिषभ के सपोर्ट में आए, कही ये बात

0
220

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर विकेटकीपर रिषभ पंत को सपोर्ट किया है। विराट ने कहा कि हम पंत को अकेला महसूस नहीं होने देंगे। बता दें कि लगातार खराब प्रदर्शन के कारण रिषभ पंत निशाने पर हैं और लगातार आलोचनाएं झेल रहे हैं। पहले गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट होने के चलते पंत की आलोचना हुई, अब वे खराब विकेटकीपिंग के चलते घिरे हुए हैं।

दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ हुई टी20 सीरीज के दौरान भी DRS को लेकर पंत ने गलत फैसले लिए और उस सीरीज में कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा को भी उनके फैसले पर माथा पिटते हुए देखा गया था। पर अब टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने जा रही है, ऐसे में कप्तान विराट ने रिषभ का समर्थन किया है।

पहले टी20 के पूर्व मीडिया से चर्चा में विराट ने कहा- हमें रिषभ की काबिलियत में पूरा भरोसा है। मैं मानता हूं कि खुद खिलाड़ी को भी इस बात का पता होता है कि उसे अच्छा प्रदर्शन करना है, ऐसे में टीम की जिम्मेदारी होती है कि वे उस खिलाड़ी का साथ दे। रिषभ को भी सपोर्ट चाहिए और पूरी टीम उनके साथ है। यदि हम रिषभ का साथ नहीं देंगे तो ये ठीक नहीं होगा।

विराट ने आगे कहा- जैसा की रोहित ने बांग्लादेश की सीरीज के बाद कहा था कि सभी लोग रिषभ पर से थोड़ा ध्यान हटा दें। उन्हें थोड़ा अकेला छोड़ दिया जाए। सभी हर मैच में उनकी बात करते हैं और नाकाम होने पर आलोचना करते हैं तो उनपर दबाव बनता है। टीम जानती है कि वे मैच विनर खिलाड़ी है। वे लय में होंगे तो उनके अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे। उन्हें अलग नहीं किया जा सकता। उनके लिए हम सब यहां मौजूद हैं।

बहरहाल भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर को हैदराबाद में, दूसरा टी20 तिरुअनंतपुरम में 8 दिसंबर को और तीसरा मैच मुंबई में 11 दिसंबर को खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here