VISTARA मुंबई से दुबई के लिए इसी महीने शुरू करेगी फ्लाइट, जानिए कितना है किराया

0
109

एयरलाइन कंपनी विस्तारा 21 अगस्त से दुबई और मुंबई के बीच सीधी उड़ान सेवा शुरू करने जा रही है। एयरलाइन ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने दुबई को दूसरा अंतरराष्ट्रीय शहर बनाया है और 21 अगस्त से मुंबई और दुबई के बीच शुरू हो रही विमानन सेवा के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू की है।

कंपनी 6 अगस्त को दिल्ली से और 7 अगस्त को मुंबई से सिंगापुर के लिए उड़ान शुरू करने जा रही है। कंपनी ने पिछले महीने इसकी घोषणा की थी। विस्तार की मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थंग ने कहा, हम अपने बढ़ते नेटवर्क में दुबई को जोड़कर उत्साहित हैं। यह हमारे बढ़ते नेटवर्क के लिए महत्वपूर्ण जुड़ाव होगा। कंपनी के मुताबिक, दुबई के लिए सेवा शुरू होने के बाद उसके साप्ताहिक उड़ानों की संख्या 1,200 के पार हो जाएगी।

विस्तारा का मुंबई से दुबई के लिए डायरेक्ट डेली फ्लाइट का शुरुआती रिटर्न फेयर 17820 रुपये है। यात्री अभी से उस तारीख के लिए बुकिंग कर सकते हैं। विस्तारा फ्लाइट नंबर UK 201 मुंबई से 21 अगस्त को 16:25 बजे उड़ान भरेगा और यह 18:15 बजे दुबई पहुंच जाएगा। इसी तरह, 21 अगस्त को दुबई से फ्लाइट नंबर UK 202 वहां 19:15 बजे उड़ान भरेगा और 00:15 बजे मुंबई पहुंचेगा।

टिकट बुकिंग के लिए ग्राहक एयरलाइन की वेबसाइट www.airvistara.com, iOS और Android मोबाइल ऐप्स और ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों (OTAs) और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से करा सकते हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here