क्या ‘धूम 4’ में होगी रितिक रोशन की एंट्री? ‘वॉर’ के बाद बढ़ी डिमांड

0
258

हिंदी सिनेमा में यशराज फ़िल्म्स की धूम सीरीज़ को एक अलग दर्ज़ा हासिल है। हाईटैक चोर और उनका पीछा करते तेज़तर्रार पुलिस अफ़सरों की इस कहानी को जिस तरह से पर्दे पर पेश किया जाता है, वो इसकी यूएसपी रही है। सांस रोक देने वाला एक्शन, ग्लैमर का दरिया बहाती एक्ट्रेसेज़ और पैर थिरकाने वाला संगीत… धूम फ्रेंचाइजी की ख़ासियत रहे हैं। मगर, अब रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर के बाद इंडस्ट्री में यह चर्चा चल रही है कि इस फ़िल्म ने एक्शन का पैमाना इतना ऊपर कर दिया है कि ‘धूम 4’ को उससे ऊपर ले जाना यशराज़ फ़िल्म्स के लिए चुनौतीभरा होगा। 

वॉर भी धूम की तरह ही एक चोर-सिपाही का खेल दिखाने वाली फ़िल्म है, मगर जो बात इसे धूम से अलग करती है, वो है बाइक्स। धूम सीरीज़ के हर भाग में बाइक्स का अहम रोल रहा है। चोरी करके प्रतिनायक बाइक पर भागता है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस अफ़सर भी बाइक की सवारी ही करते हैं। धूम फ्रेंचाइजी की अब तक तीन फ़िल्में आ चुकी हैं। इसकी शुरुआत 2004 में हुई थी, जिसे संजय गड़वी ने डायरेक्ट किया था। फ़िल्म में जॉन अब्राहम हाईटेक चोर के रोल में थे, जबकि अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा पुलिस अफ़सर बने थे। ईशा देओल और रिमी सेन ने फीमेल लीड रोल निभाये थे। धूम बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी और फ़िल्म ने एक अलग जॉनर भारतीय सिनेमा को दिया। 

वॉर के एक्शन और रितिक के अंदाज़ को देखते हुए अब इस धूम 4 में उनकी एंट्री की मांग की जाने लगी है। वहीं यूज़र्स चाहते हैं कि सिद्धार्थ आनंद इसे डायरेक्ट करें। सोशल मीडिया में काफ़ी वक़्त से चर्चा चल रही थी कि शाह रुख़ ख़ान इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here